S M L

100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई जाह्नवी-ईशान की फिल्म ‘धड़क’, करण ने जताई खुशी

जाहन्वी और ईशान की फिल्म ‘धड़क’ मराठी की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘सैराट’ की ऑफिशियल रीमेक है

Updated On: Aug 01, 2018 05:13 PM IST

Arbind Verma

0
100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई जाह्नवी-ईशान की फिल्म ‘धड़क’, करण ने जताई खुशी

जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की हालिया रिलीज्ड फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कहर बरपा रखा है. इसकी रफ्तार कम होने का नाम ही नहीं ले रही है. दोनों की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री ने लोगों का दिल जीत लिया है. फिल्म को रिलीज हुए अभी दूसरा हफ्ता ही हुआ है लेकिन इसका जादू अब भी सिर चढ़के बोल रहा है.

100 करोड़ के क्लब में हुई शामिल

जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की फिल्म ‘धड़क’ ने 11 दिन पूरे कर लिए हैं लेकिन इन 11 दिनों में इन दोनों का नशा लोगों के सिर पर चढ़ा हुआ है. देश ही नहीं विदेश में भी इस फिल्म को बेहद पसंद किया जा रहा है. अब जो खबर आ रही है वो जाहन्वी और ईशान के लिहाज से बेहद ही अच्छी है. क्योंकि इस फिल्म ने 11 दिनों में ही वर्ल्डवाईड 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. निर्माता करण जौहर ने ट्विटर पर इस बाबत जानकारी भी शेयर की है. करण ने लिखा है कि, ‘विदेशों में भी ‘धड़क’ दिल जीत रहा है. फिल्म ने 100 करोड़ की कमाई कर ली है. न्यूकमर्स की फिल्म के साथ ऐसा कम ही देखने को मिलता है. जाह्नवी और ईशान मुझे तुम दोनों पर गर्व है.’

सैराट की ऑफिशियल रीमेक है धड़क

आपको बता दें कि, जाहन्वी और ईशान की फिल्म ‘धड़क’ मराठी की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘सैराट’ की ऑफिशियल रीमेक है. ऐसा पहल बार ही है जब किसी की डेब्यू फिल्म ने ही 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया हो और वो भी इतने कम समय में. जाह्नवी कपूर की ये डेब्यू फिल्म है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi