S M L

Dhadak 1st Day Collection: न्यूकमर एक्टर्स के तौर पर की सबसे ज्यादा कमाई

ये फिल्म उत्तर प्रदेश, बिहार, राजस्थान और गुजरात में अच्छा कलेक्शन करने में कामयाब रही है

Updated On: Jul 21, 2018 12:58 PM IST

Arbind Verma

0
Dhadak 1st Day Collection: न्यूकमर एक्टर्स के तौर पर की सबसे ज्यादा कमाई

20 जुलाई को रिलीज हुई जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की फिल्म ‘धड़क’ के लिए पहला दिन बेहद खास रहा. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर पहले ही दिन शानदार कलेक्शन किया है. जाह्नवी कपूर की ये डेब्यू फिल्म है और पहली ही फिल्म ने इतनी कमाई कर ली है जिस पर आपको भी यकीन नहीं होगा.

पहले दिन 8.71 करोड़ की कमाई की

जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की फिल्म ‘धड़क’ ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन करते हुए पहले ही दिन 8.71 करोड़ रुपए का कारोबार किया है. दोनों युवा स्टार्स की अभी इतनी फैन फॉलोइंग नहीं है लेकिन इस फिल्म ने करण जौहर की ही फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ और ‘राजी’ के पहले दिन के कलेक्शन का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ के पहले दिन का कलेक्शन 7.48 करोड़ रुपए था, जिसे पछाड़ कर जाह्नवी की फिल्म ने पहले नंबर पर अपना कब्जा जमा लिया है. न्यूकमर एक्टर्स की ये सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है.

सैराट की हिंदी रीमेक है धड़क

जाह्नवी कपूर की ये डेब्यू फिल्म है और जिस तरह से उन्होंने इस फिल्म में काम किया है वो काबिल-ए-तारीफ है. ये फिल्म मराठी की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘सैराट’ की हिंदी रीमेक है. ये फिल्म उत्तर प्रदेश, बिहार, राजस्थान और गुजरात में अच्छा कलेक्शन करने में कामयाब रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi