S M L

‘धड़क’ की शूटिंग के बाद जाह्नवी और ईशान को किया गया स्पॉट, इस अंदाज में आए दोनों नजर

‘सैराट’ की हिंदी रीमेक है ‘धड़क’

Arbind Verma Updated On: Apr 08, 2018 04:29 PM IST

0
‘धड़क’ की शूटिंग के बाद जाह्नवी और ईशान को किया गया स्पॉट, इस अंदाज में आए दोनों नजर

जाह्नवी कपूर इसी साल अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं. वो करण जौहर की फिल्म ‘धड़क’ में ईशान खट्टर के साथ नजर आएंगी. अपनी इस फिल्म के लिए जाह्नवी कपूर काफी मेहनत कर रही हैं. उन्होंने अपनी मां से उन्हें गर्व महसूस कराने की बात कही थी. उसी के मुताबिक वो अपनी मां के सपने को पूरा करने में एड़ी-चोटी का जोर लगा रही हैं.

शूटिंग के बाद स्पॉट हुए जाह्नवी-ईशान

ईशान खट्टर और जाह्नवी कपूर इस फिल्म की शूटिंग में इन दिनों बहुत ही बिजी हैं. दोनों को शूटिंग के बाद एक साथ स्पॉट किया गया. जाह्नवी कपूर नीले रंग के सलवार सूट में नजर आईं, वहीं ईशान खट्टर सफेद रंग की टी-शर्ट और जींस में दिखे. हर कोई जाह्नवी की फिल्म ‘धड़क’ के पर्दे पर आने का बेसब्री से इंतजार कर रहा है.

सैराट की हिंदी रीमेक है धड़क

जाह्नवी जिस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं, वो मराठी की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘सैराट’ की हिंदी रीमेक है. ये मराठी की एक ऐसी फिल्म थी जिसने बहुत ही कम बजट का होते हुए भी 100 करोड़ का कारोबार किया था. इसकी हिंदी रीमेक को शशांक खेतान डायरेक्ट कर रहे हैं. हालांकि, ईशान खट्टर, माजिद मजीदी की फिल्म ‘बियॉन्ड द क्लाउड्स’ से अपना डेब्यू करेंगे. इस फिल्म में उनके साथ मालविका मोहनन मुख्य भूमिका में हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi