S M L

अधूरा अलविदा : जेनिफर विंगेट और रूमर्ड बॉयफ्रेंड की हॉट केमिस्ट्री हुई वायरल, देखें पिक्चर्स

कलर्स टीवी पर जल्द आने वाले शो अधूरा अलविदा में जेनिफर और उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड सेहबान अजीम के बीच हॉट सीन्स शूट किये गए हैं, जिसकी तस्वीरें वायरल हो रही हैं.

Updated On: Aug 23, 2017 07:52 PM IST

Rajni Ashish

0
अधूरा अलविदा : जेनिफर विंगेट और रूमर्ड बॉयफ्रेंड की हॉट केमिस्ट्री हुई वायरल, देखें पिक्चर्स

टीवी की हॉट एंड टैलेंटेड अदाकारा जेनिफर विगेंट जहां अब तक सोनी टीवी के पॉपुलर शो 'बेहद' में माया के किरदार से दर्शकों को अपना दीवाना बना दिया है. अब उनका ये शो अपने अंतिम पड़ाव पर है जिससे उनके फैंस दुखी हैं. लेकिन जेनिफर अब अपने फैंस के लिए कलर्स पर नया शो 'अधूरा अलविदा' लेकर आ रही हैं.

हॉट पिक्चर्स हुईं वायरल

इस शो में जेनिफर, हर्षद चोपड़ा के अपोजिट नजर आएंगी. इस शो की शूटिंग भी शुरु हो रही है और इसके सेट से आए दिन कोई ना कोई तस्वीर लीक होती ही रहती है. जेनिफर से इस नये शो के शूट की रोमंटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. जेनिफर ने हाल ही में अपने को-एक्टर और रूमर्ड बॉयफ्रेंड सेहबान अजीम के साथ शूटिंग की तस्वीरें लीक हो गयी हैं. इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर खासा पसंद किया जा रहा है.इस तस्वीर को आप नीचे देख सकते हैं.

A post shared by Adhura Alvida (@adhuraalvida) on

इससे पहले इस शो के सेट से एक ओर तस्वीर सामने आई थी जिसमें जेनिफर और हर्षद बारिश में भींगते हुए नजर आ रहे थे. इस तस्वीर को भी आप नीचे देख सकते हैं.

A post shared by Adhura Alvida (@adhuraalvida) on

'कटी पतंग' पर आधारित

सेहबान अजीम शो में जेनिफर विंगेट के पति के रोल निभाते हुए नज़र आएंगे. हालांकि, शो में इनकी जल्दी ही मौत हो जाएगी और इसके बाद शो में एक्टर हर्षद चोपड़ा नजर आएंगे. बता दें कि अधूरा अलविदा राजेश खन्ना की फिल्म 'कटी पतंग' पर आधारित है. जो कि अक्टूबर में दर्शकों के बीच पहुंच सकता है. शो में जेनिफर रोमांटिक किरदार निभाएंगी. जिसमें सेहबान अजीम की मौत के बाद उनकी लव स्टोरी हर्षद के साथ दिखाई जाएगी.इस शो को एक विधवा से किस तरह प्यार हो जाता है और वे कैसे मिलेंगे, उनके जीवन क्या-क्या परेशानियां आएंगी इन सब बातों को फोकस में रखते हुए बनाया गया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi