S M L

जेनिफर विंगेट का 'बेहद' हो रहा है ऑफ-एयर, रिप्लेस करेगा जायेद खान का हासिल

सोनी टीवी पर प्राइम टाइम पर जायेद खान का नया शो हासिल आ रहा है

Updated On: Aug 01, 2017 09:38 AM IST

Rajni Ashish

0
जेनिफर विंगेट का 'बेहद' हो रहा है ऑफ-एयर, रिप्लेस करेगा जायेद खान का हासिल

सोनी टीवी के प्राइम टाइम पर आने वाले पॉपुलर शो 'बेहद' ने अपने शॉकिंग ट्विस्ट से दर्शकों को शो की तरफ बांधे रखा है. हॉट एंड टैलेंटेड एक्ट्रेस जेनिफर की उम्दा एक्टिंग और उनके हुस्न ने दर्शकों को अपना दीवाना बना दिया है. लेकिन अब इस शो के फैंस के लिए एक बुरी खबर आ रही है. सूत्र बता रह हैं कि जेनिफर का ये शो जल्द ऑफ-एयर हो रहा है. यहां तक की 'बेहद' को रिप्लेस करने के लिए नया शो भी तैयार कर लिया गया है.

जैसा कि हमने आपको बहुत पहले ही बता दिया था कि फिल्म स्टार जायेद खान जल्द नए टीवी शो में दिखाई देंगे. अब जायेद का शो जेनिफर के 'बेहद' को रिप्लेस कर रहा है.

A post shared by Zayed Khan (@itszayedkhan) on

जायेद का शो 'हासिल' है एक लव ट्रायंगल

A post shared by Zayed Khan (@itszayedkhan) on

आपको बता दें की जाएदा के शो का नाम 'हासिल' होगा जो की एक लव ट्राइंगल थ्रिलर शो होगा. इस शो में जायेद के अपोजिट 'एक दूजे के वास्ते' में मुख अदाकारा के तौर पर दिख चुकीं निकिता दत्ता दिखाई देंगी. जायेद के अलावा शो में फिल्मों से टीवी पर आये एक और कलाकार वत्सल सेठ दिखाई देंगे. इस शो में जायेद और वत्सल भाइयों का किरदार निभाएंगे वहीं निकिता दत्ता एक लॉयर का किरदार निभाएंगी.

A post shared by Vatsal Sheth (@vattyboy) on

A post shared by Nikita Dutta (@nikifying) on

हाल ही में शो की एक वर्कशॉप राखी गयी जिसमें शो से जुड़े लगबघ सभी लोग मौजूद रहे. निकिता दत्ता ने अपने सोशल हैंडल इंस्टाग्राम पर ये तस्वीर पोस्ट की है. आप निचे उनकी तस्वीर को देख सकते हैं.

A post shared by Nikita Dutta (@nikifying) on

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi