विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

VIRAL : जय भानुशाली-माही विज को पेरेंट्स बनने पर क्यों किया जा रहा है ट्रोल ?

टीवी एक्ट्रेस माही विज और एक्टर जय भानुशाली ने 2 बच्चों को आंशिक रूप से लिया गोद

Rajni Ashish Updated On: Sep 03, 2017 02:11 PM IST

0
VIRAL : जय भानुशाली-माही विज को पेरेंट्स बनने पर क्यों किया जा रहा है ट्रोल ?

टीवी इंडस्ट्री के सबसे पॉपुलर कपल्स में से एक एक्ट्रेस माही विज और एक्टर जय भानुशाली पैरेंट्स बन गए हैं. हाल ही में इस कपल ने एक बेटा और एक बेटी गोद लिया है.

आंशिक रूप से लिया गोद

जय और माही ने इन दोनों बच्चों को आंशिक रूप से गोद लिया है. दरअसल बच्चे वैसे तो अपने पैरेंट्स के साथ रहेंगे, लेकिन इनके पढ़ाई और बेसिक जरूरतों का खर्चा जय और माही उठाएंगे.

एक सूत्र के मुताबिक, "माही बाय नेचर काफी दयावान हैं. दरअसल जब वो छोटी थीं तब से उनकी फैमिली में एक केयर टेकर था। शादी के बाद वो माही के साथ उनके नए घर में आ गया. अब माही ने उसी केयरटेकर के बच्चों को गोद ले लिया है और वहीं अब उनका पूरा खर्चा उठाएंगी" जय-माही ने शेयर की पिक्चर्स

जय और माही ने बच्चों के साथ कुछ फोटोज और वीडियो पोस्ट की हैं जिसमें वो उनके साथ नजर आ रही हैं.

माही को किया गया ट्रोल

माही के इस डिसीजन के लिए उन्हें ट्रोल किया जा रहा है. हाल ही में उन्होंने इस बारे में बात करते हुए कहा, "मुझे फर्क नहीं पड़ता लोग क्या कहते हैं. मैं और जय उन्हें बेस्ट एजुकेशन देना चाहते हैं. कई बार बच्चे हमारे साथ रुक जाते हैं हमें इससे कोई परेशानी नहीं है. बल्कि मैं और जय उन दोनों से काफी अटैच हो चुके हैं, फ्यूचर में हमारे अपने भी बच्चे होंगे और हम उन्हें भी ऐसी ही परवरिश देंगे. इन दिनों मैं अपने करियर पर फोकस कर रही हैं. हम अपने बच्चों को बहुत अच्छी लाइफ देना चाहते हैं इसलिए हम इस वक्त ऐसा कर रहे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi