S M L

सिद्धार्थ-परिणीति की ‘जबरिया जोड़ी’ में इस खास भूमिका में नजर आएंगे जावेद जाफरी

सिद्धार्थ मल्‍होत्रा और परिणीति चोपड़ा इन दिनों अपनी फिल्‍म 'जबरिया जोड़ी' की शूटिंग को लेकर व्‍यस्‍त हो गए है.

Updated On: Oct 07, 2018 10:15 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
सिद्धार्थ-परिणीति की ‘जबरिया जोड़ी’ में इस खास भूमिका में नजर आएंगे जावेद जाफरी

बॉलीवुड एक्‍टर सिद्धार्थ मल्‍होत्रा और परिणीति चोपड़ा इन दिनों अपनी फिल्‍म 'जबरिया जोड़ी' की शूटिंग को लेकर व्‍यस्‍त हो गए है. बता इस फिल्‍म की शूटिंग हाल ही में लखनऊ शहर में शुरू हो गई है. वहीं इस फिल्‍म में उनके साथ शानदार एक्‍टर जावेद जाफरी भी बड़े पर्दे पर एक बार फिर वापसी कर रहे है, फ़िल्म में वह सिद्धार्थ मल्होत्रा के पिता की भूमिका निभाते हुए नज़र आएंगे.

View this post on Instagram

A post shared by Sidharth Malhotra (@s1dofficial) on

अपने किरदार से जुड़ी जानकारी शेयर करते हुए जावेद ने बताया, "फिल्म में मेरा किरदार बिहार से तालुख रखने वाले एक खराब गैंगस्टर का है. यह एक बहुत ही रोचक, वास्तविक और मजेदार चरित्र है जो कहानी में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है."

Javed Jaffrey will comeback in sidhardh parineetis jabariya jodi

बड़े पर्दे पर पिता की भूमिका निभाने से जुड़ी आशंका पर बात करते हुए अभिनेता ने कहा, "बड़ी स्क्रीन पर पिता की भूमिका निभाने का फैसला करते समय कोई आशंका नहीं थी क्योंकि मेरा मानना है कि यह एक विविध और ताजा दृष्टिकोण पेश करने का समय है."

इस फिल्‍म की शूटिंग अक्टूबर-नवंबर तक लखनऊ में होगी. जिसके बाद पटना में कुछ हिस्सों की शूटिंग की जाएगी. बालाजी मोशन पिक्चर्स और शैलेश सिंह की कर्मा मीडिया नेट के बैनर तले बनी यह फि‍ल्म एकता कपूर द्वारा निर्मित है. प्रशांत सिंह द्वारा निर्देशित 'जबरिया जोड़ी' अगले साल रिलीज होगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi