S M L

Recreate Version: एक बार फिर से सुनाई देगा ‘भूत’ का गाना, उर्मिला ने किया ‘भूत हूं मैं’ को रिलीज

ये फिल्म पहले इसी महीने में रिलीज होने वाली थी लेकिन अब इसकी तारीख को आगे बढ़ा दिया गया है

Updated On: Sep 24, 2018 02:06 PM IST

Arbind Verma

0
Recreate Version: एक बार फिर से सुनाई देगा ‘भूत’ का गाना, उर्मिला ने किया ‘भूत हूं मैं’ को रिलीज

कई हॉरर फिल्मों में काम कर चुकीं अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर का एक गाना हॉरर फिल्म ‘लुप्त’ में रिक्रिएट किया गया है. इस गाने को हाल ही में रिलीज किया गया है. इस गाने के लॉन्चिंग के वक्त फिल्म के सारे सितारे मौजूद रहे. वहीं, इस मौके पर उर्मिला को भी खास तौर से बुलाया गया था.

भूत हूं मैं गाने को किया गया रिक्रिएट

साल 2003 में आई उर्मिला मातोंडकर की फिल्म ‘भूत’ को लोग आज भी भूल नहीं पाते हैं. अब एक बार फिर से उर्मिला तो नहीं लेकिन उनकी ही फिल्म ‘भूत’ का गान फिल्म ‘लुप्त’ में सुनाई देने वाला है. अभी हाल ही में इस फिल्म के एक गाने ‘भूत हूं मैं’ के रिक्रिएट वर्जन को रिलीज किया गया. इस मौके पर जावेद जाफरी के साथ फिल्म के बाकी क्रू मेंबर्स भी मौजूद रहे. इस गाने से जुड़ी अपनी यादों को शेयर करते हुए उर्मिला ने कहा कि, ‘भूत हूं मैं एक अद्भुत गाना है और ये आश्चर्यजनक है कि इसे ‘भूत’ के बाद दोबारा बनाया गया है. ‘भूत’ के बाद बहुत सी हॉरर फिल्म बनीं, लेकिन किसी ने भी ‘भूत’ जैसा कीर्तीमान स्थापित नहीं किया.’

5 अक्टूबर को रिलीज हो रही है फिल्म

आपको बता दें कि, ये फिल्म पहले इसी महीने में रिलीज होने वाली थी लेकिन अब इसकी तारीख को आगे बढ़ा दिया गया है. ये फिल्म अब 5 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में जावेद जाफरी, करण आनंद, विजय राज, कस्तूरी बनर्जी, मीनाक्षी दीक्षित समेत कई स्टार्स नजर आएंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi