S M L

अनूप जलोटा को डेट करने वाली जसलीन के पिता ने तोड़ी चुप्‍पी, बताया रिश्‍ते का सच

जहां जसलीन घर के अंदर ये कहकर पहुंची हैं कि वो अनूप जलोटा को डेट कर रही हैं तो उनके पैरेंट्स भी इस बात को जानकर हैरान हैं.

Updated On: Sep 17, 2018 08:26 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
अनूप जलोटा को डेट करने वाली जसलीन के पिता ने तोड़ी चुप्‍पी, बताया रिश्‍ते का सच

बिग बॉस सीजन 12 में भजन गायक अनूप जलोटा का आना एक चर्चा का बिषय बन गया है. वहीं वो इस शो में अपने साथ 37 साल छोटी गर्लफ्रेंड जसलीन मथारू को भी लाए हैं. इस जोड़ी के बिग बॉस में आने के बाद तहलका मचा हुआ है. साथ ही एक भजन गाने वाले की इतनी हॉट गर्लफ्रेंड को देखकर सभी हैरान हैं. बिग बॉस के बाहर भी दोनों के रिलेशन को लेकर खूब चर्चा हो रही है. सोशल मीडिया में एक हॉट टॉपिक बना हुआ है.

पैरेंट्स भी हैं इस बात से हैरान..

अब जहां जसलीन घर के अंदर ये कहकर पहुंची हैं कि वो अनूप जलोटा को डेट कर रही हैं तो उनके पैरेंट्स भी इस बात को जानकर हैरान हैं. टीवी18 वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक जसलीन के पिता केसर मथारू ने कहा कि ये खबर मेरे और परिवारवालों के लिए काफी चौंकानेवाली है.

उन्होंने कहा, 'सोशल मीडिया पर इस तरह की खबरें देखकर मैं परेशान नहीं हुआ. वो एक ट्रेंड सिंगर है. कई पॉपुलर बॉलीवुड सिंगर के साथ काम कर चुकी है. वो स्टेज शो करती है. बॉलीवुड इंडस्ट्री में हमारी बेटी का करियर बहुत उज्जवल है. इस सस्ती पब्लिसिटी की हमें जरूरत नहीं है.'

इस बात को लेकर दी शुभकामनाएं

'ये खबर सुनकर हमें झटका जरूर लगा था. मैं तबतक इस बारे में कुछ नहीं कहूंगा जब तक मैं उससे मिल नहीं लेता. वो अभी बिग बॉस के घर में है. मैं चाहता हूं कि वो पॉजिटिव रहे और विनर बनकर लौटे. शो में बहुत से ऐसे कंटेस्टेंट हैं जिनका पास्ट कॉन्ट्रोवर्शियल रहा है. मेरी बेटी ने कुछ भी गलत नहीं किया है. मैं उसे बहुत शुभकामनाएं देना चाहूंगा.'

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi