S M L

Revealed: जाह्नवी कपूर ने खोला राज, कहां थीं जब आई श्रीदेवी की मौत की खबर

श्रीदेवी के निधन के इतने दिन बाद भी जाह्नवी अभी तक मां की यादों से उबर नहीं पाई हैं

Updated On: Jan 04, 2019 01:29 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
Revealed: जाह्नवी कपूर ने खोला राज, कहां थीं जब आई श्रीदेवी की मौत की खबर

श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर ने बॉलीवुड में 'धड़क' फिल्म के साथ डेब्यू किया. इस फिल्म में जाह्नवी कपूर के अपोजिट शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान खट्टर मुख्य भूमिका में थे. करण जौहर की कम्पनी धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी इस फिल्म को काफी पसंद किया गया.

फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई भी की लेकिन कहीं ना कहीं जाह्नवी कपूर के चेहरे पर वो खुशी नहीं दिखी जो पहली फिल्म की रिलीज के समय होनी चाहिए. जाह्नवी कपूर इस समय गुंजन सक्सेना की बायोपिक में लगी हुईं हैं ऐसे में जब उनकी मुलाक़ात पत्रकारों से हुईं तो अपनी मां को याद कर जाह्नवी इमोशनल हो गईं.

एक इवेंट के दौरान जाह्नवी कपूर ने उस घटना को शेयर किया जब उन्हें पता चला कि उनकी मां का देहांत हो गया. जाह्नवी ने बताया कि वे पिछले 4 महीने से शॉक हैं कि अचानक से ये सब कैसे हो गया? जाह्नवी ने कहा कि वो नहीं भूल सकती वो चार घंटे, जाह्नवी ने बताया कि कैसे उन्हें जब पता चला कि श्रीदेवी के मरने की खबर उनको मिली.

हर्षवर्धन कपूर के बैडरूम में वे बैठी हुई थीं और उनके भाई अर्जुन कपूर, बहन अनुषा कपूर ने आकर बताया कि श्रीदेवी अब नहीं रहीं. अपनी बातों को आगे बढ़ाते हुए जाह्नवी ने कहा, 'आज भी वो सारी बातें जहन में घूमती रहती है. उनकी बहुत याद आती है. काम करने में दिल नहीं लगता'.

बॉलीवुड में जाह्नवी कपूर और सारा अली खान के बीच कॉम्पटीशन है ऐसा कहा जाता है. एक तरफ सारा 'केदारनाथ' और 'सिम्बा' जैसी फिल्म देकर हिट हो चुकी हैं तो वहीं दुसरी तरफ जाह्नवी कपूर आज भी अपनी पुरानी सुनहरी यादों को भुनाने में जुटी हुई हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi