S M L

Back to Work: ‘धड़क’ के सेट पर लौटी जाह्नवी कपूर, सामने आई ये फोटो

श्रीदेवी के निधन के बाद जाह्नवी ने एक बार फिर शुरू की अपनी फिल्म ‘धड़क’ की शूटिंग

Updated On: Mar 09, 2018 03:28 PM IST

Akash Jaiswal

0
Back to Work: ‘धड़क’ के सेट पर लौटी जाह्नवी कपूर, सामने आई ये फोटो

श्रीदेवी के निधन से कपूर परिवार अभी पूरी तरह से नहीं उभरा है. बीते दिनों एक तरफ जहां बोनी कपूर और अनिल कपूर श्रीदेवी की अस्थियों को विसर्जित करने हरिद्वार पहुंचे वहीं जाह्नवी कपूर ने मुंबई में अपनी डेब्यू फिल्म 'धड़क' की शूटिंग की शुरुआत की. श्रीदेवी के निधन के चलते जाह्नवी सदमे में थी. इस तरह से अचानक अपनी मां को खो देने के बाद जाह्नवी काफी मायूस हो गईं थीं. लेकिन अपनी जिंदगी की इस सच्चाई को स्वीकार करते हुए जाह्नवी काम पर लौट गई हैं.

फिल्म के सेट से सामने आई ये तस्वीर 

सोशल मीडिया पर 'धड़क' के सेट से एक पिक्चर सामने आई है जिसमें जाह्नवी बिंदी लगाए हुए साड़ी पहनी हुईं नजर आ रही हैं. इस सीन में जाह्नवी काफी गंभीर मूड में नजर आ रही हैं. इस फिल्म के लिए जाह्नवी और ईशान खट्टर ने कई दिनों तक उदयपुर में शूटिंग की. इसके बाद अब ये मुंबई में शूट कर रहे हैं. गौरतलब है कि जाह्नवी की इस डेब्यू फिल्म को लेकर श्रीदेवी काफी उत्साहित थी लेकिन दुखवश अपनी बेटी के बॉलीवुड में लॉन्च होने से पहले वो दुनिया से चली गईं.

#JanhviKapoor on the set of upcoming movie #Dhadak ! Follow @Jhanhvikapoor

A post shared by Janhvi Kapoor ✨ (@jhanhvikapoor) on

Shoot #Dhadak #madhuk and #pari

A post shared by ishjaan (@dhadak_ishaanjanhvi) on

जाह्नवी ने अपने लेटर में मॉम श्रीदेवी से किया ये वादा 

जाह्नवी कपूर ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी मॉम श्रीदेवी को समर्पित एक लेटर लिखा था. इस लेटर में उन्होंने कहा कि वो अपनी मॉम पर हमेशा से गर्व महसूस करती आई हैं और हर दिन ये सपना देखती थी कि एक दिन उनकी मॉम को भी उनपर गर्व महसूस होगा. जाह्नवी ने कहा कि आज भी वो उसी मेहनत के साथ काम करेंगी और उनका नाम रोशन करेंगी.

Heart Breaking: मॉम श्रीदेवी की याद में जाह्नवी कपूर ने लिखा ये दर्दभरा लेटर

बता दें कि फिल्म 'धड़क' का निर्देशन शशांक खेतान कर रहे हैं. करण जौहर द्वारा प्रोड्यूस की जा रही ये फिल्म 6 जुलाई, 2018 को रिलीज हो रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi