S M L

धड़क: फिल्म के सेट से फिर लीक हुई जाह्नवी की फोटो, फेल हुई करण की फोन बैन स्ट्रेटेजी

करण जौहर ने फिल्म ‘धड़क’ के सेट पर सुरक्षा बढ़ाते हुए फोन के इस्तेमाल पर बैन लगा दिया था

Updated On: Mar 24, 2018 12:28 PM IST

Akash Jaiswal

0
धड़क: फिल्म के सेट से फिर लीक हुई जाह्नवी की फोटो, फेल हुई करण की फोन बैन स्ट्रेटेजी

करण जौहर द्वारा प्रोड्यूस की जा रही फिल्म ‘धड़क’ के सेट से हाल ही में एक नई फोटो सामने आई है. फिल्म के सेट पर कड़ी सुरक्षा के बावजूद इस तरह से एक के बाद एक नए फोटो का लीक हो जाना इस बात का सबूत ही है कि करण की ‘नो मोबाइल फोन’ स्ट्रेटेजी अब फेल हो गई है. ईशान खट्टर और जाह्नवी कपूर की फिल्म ‘धड़क’ इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है. फिल्म को लेकर दर्शकों में काफी उत्साह है और इसी के चलते अब आए दिन इसके सेट से कोई न कोई पिक्चर लीक होती रहती है.

इस अंदाज में नजर आईं जाह्नवी कपूर

फिल्म के सेट से मीडिया में लीक हुई इस नई तस्वीर में जाह्नवी पंजाबी सूट पहनी हुईं नजर आईं. फेशियल एक्सप्रेशन की बात करें तो जाह्नवी काफी दुखी नजर आ रही हैं. जाहिर सी बात है कि ये पिक्चर फिल्म की शूटिंग के समय किसी सीन के दौरान ली गई है. दर्शकों को बता दें कि जाह्नवी अपनी इस फिल्म के लिए मुंबई में शूट कर रही हैं. इस फिल्म के लिए वो अपना 100 प्रतिशत एफर्ट दे रही हैं और इसे सफल बनाने का हर मुमकिन प्रयास कर रही हैं.

On the set of #Dhadak#JanhviKapoor Follow @Jhanhvikapoor

A post shared by Janhvi Kapoor (@jhanhvikapoor) on

jannu spotted kolkata | #janhvikapoor #dhadak #bollywood |

A post shared by janhvi kapoor fanpage (@xjanhvikapoorfc) on

फोटोज लीक से परेशान हुए फिल्म के मेकर्स

इससे पहले भी फिल्म के सेट से ईशान और जाह्नवी की एक फोटो लीक हुई थी जिसमें वो दोनों नदी किनारे खड़े नजर आ रहे थे. सेट से इस तरह से फोटो लीक होने पर अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए इसके निर्देशक शशांक खेतान ने कहा था कि उन सभी के लिए ये बेहद दुखद है. हर किसी को रोक पाना उनके बस में नहीं है. इसी के साथ उन्होंने लोगों से उन्हें सहयोग देने का आग्रह भी किया था.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi