S M L

RIP SRIDEVI : 'Real' मां के चले जाने से जाह्नवी कपूर की 'Reel' मां को हो रही है चिंता

श्रीदेवी के निधन के बाद फिल्म 'धड़क' में जाह्नवी की मां का किरदार निभा रही शालिनी ने कहा कि 'उन्हें श्रीदेवी की बेटियों की सबसे ज्यादा चिंता है'.

Updated On: Feb 27, 2018 11:22 AM IST

Rajni Ashish

0
RIP SRIDEVI :  'Real' मां के चले जाने से जाह्नवी कपूर की 'Reel' मां को हो रही है चिंता

देश की सबसे बड़ी फीमेल स्टार श्रीदेवी के आकस्मिक निधन ने पुरे देश को हिला कर रख दिया है. बॉलीवुड से लेकर आम जनता तक सदमे में है. हर किसी को उनकी बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर की चिंता हो रही है जो श्रीदेवी की मृत्यु के वक्त अपनी डेब्यू फिल्म 'धड़क' की वजह से मुंबई में ही थी और जिन्होंने अभी तक अपनी मां के पार्थिव शरीर को देखा तक नहीं है.

'Real' मां के चले जाने से जाह्नवी की 'Reel' मां को हो रही है चिंता

श्रीदेवी के निधन के बाद फिल्म 'धड़क' में जाह्नवी की ऑन-स्क्रीन मां का किरदार निभा रही शालिनी कपूर को अब उनकी बेहद चिंता हो रही है. पिंकविला को दिए एक इंटरव्यू में शालिनी ने कहा है कि 'उन्हें श्रीदेवी की बेटियों की सबसे ज्यादा चिंता है'.

शालिनी ने कहा कि 'श्रीदेवी के आकस्मिक निधन की खबर सुन मैं शॉक्ड हूं. वो अपनी शानदार परफॉर्मेंस के लिए हमेशा जानी जाएंगी. मुझे उनकी बेटियों की ज्यादा चिंता है'.

उन्होंने आगे कहा- मैं जाह्नवी की मां बनी हूं. मुझे श्रीदेवी और जाह्नवी के बीच के प्यार के बारे में पता है. उसे शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता. श्रीदेवी जी की आत्मा को शांति मिले'.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi