S M L

Video : 21वें जन्मदिन पर जाह्नवी को महसूस हुई मॉम श्रीदेवी की कमी, यहां मनाया जन्मदिन

श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर ने इस तरह से मनाया अपना 21वां जन्मदिन

Updated On: Mar 07, 2018 11:36 AM IST

Akash Jaiswal

0
Video : 21वें जन्मदिन पर जाह्नवी को महसूस हुई मॉम श्रीदेवी की कमी, यहां मनाया जन्मदिन

जाह्नवी कपूर के जन्मदिन से कुछ ही दिनों पहले उनकी मां श्रीदेवी उन्हें अलविदा कहकर दुनिया से रुखसत हो गईं. श्रीदेवी के जाने के बाद से ही कपूर परिवार में गम का माहौल है. बीते दिनों 6 मार्च को जाह्नवी कपूर ने अपना 21 वां जन्मदिन मनाया. हर साल की तरह इस साल उनकी मॉम उनके जन्मदिन को सेलिब्रेट करने उनके साथ नहीं थीं. ऐसे में अपनी मॉम को मिस कर रहीं जाह्नवी ने कुछ अलग ही अंदाज में अपने इस स्पेशल डे को सेलिब्रेट किया.

जन्मदिन मनाने वृद्धाश्रम पहुंची जाह्नवी

सोशल मीडिया पर एक वीडियो देखने को मिला है जिसमें सिंपल सी ड्रेस पहनी हुईं जाह्नवी वृद्धाश्रम पहुंची और वहां सभी के साथ अपना जन्मदिन मनाया. अपनी मां को खो देने के गम में डूबी जाह्नवी ने ग्रैंड पार्टी न करते हुए अपने जन्मदिन को वृधाश्रम में मौजूद बुजुर्गों के साथ मनाना सही समझा.

कपूर परिवार ने किया जाह्नवी को सरप्राइज

जाह्नवी के जन्मदिन को खास बनाने के लिए कपूर परिवार ने भी कोई कसर नहीं छोड़ी. उनके पिता बोनी कपूर, बहन खुशी कपूर, अंशुला कपूर, सोनम कपूर और रिया कपूर ने घरपर केक तैयार किया और मिलकर जाह्नवी का बर्थडे सेलिब्रेट किया. श्रीदेवी के जाने के बाद अब पापा बोनी कपूर अपनी बेटी जाह्नवी की जिंदगी में किसी भी तरह की खुशियों की कमी नहीं रखना चाहते हैं और ये अब साफतौर पर देखा जा सकता.

#kapooranddaughters @sanjaykapoor2500

A post shared by sonamkapoor (@sonamkapoor) on

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi