विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

Face Off : जमाई राजा की प्रोड्यूसर मिनाक्षी सागर पर एक्टर्स के पैसे ना देने का लगा इल्जाम, सिंटा में हुयी शिकायत

जमाई राजा प्रोड्यूसर मिनाक्षी सागर ने सिंटा को उनपर कार्रवाई करने पर लीगल नोटिस भेजा है

Rajni Ashish Updated On: Jul 21, 2017 11:50 PM IST

0
Face Off : जमाई राजा की प्रोड्यूसर मिनाक्षी सागर पर एक्टर्स के पैसे ना देने का लगा इल्जाम,  सिंटा में हुयी शिकायत

जी टीवी के शो जमाई राजा की प्रोड्यूसर मिनाक्षी सागर आजकल सुर्खियों में हैं. मिनाक्षी सागर एक्टर्स एसोसिएशन सिंटा के लीगल चक्करों में फंस गयीं हैं.

दरअसल जमाई राजा में काम कर चुकीं एक्ट्रेसेस शाइनी दोशी, मौली गांगुली, नीलू कोहली और रागेश्वरी दत्ता ने सिंटा में मिनाक्षी के खिलाफ बकाया पैसे ना देने का इल्जाम लगाया था. जिसके बाद मिनाक्षी के खिलाफ सिंटा ने नॉन-कोऑपरेशन एक्ट जारी कर दिया. इस एक्ट के तहत कोई भी एक्टर जो सिंटा का सदस्य है वो मिनाक्षी ना ही उनके प्रोडक्शन हाउस के साथ काम नहीं कर सकता.

coll

अब मिनाक्षी ने अपने वकील के जरिये सिंटा को लीगल नोटिस भेज दिया है.

A post shared by Meenakshi Sagar (@tachisagar) on

मिनाक्षी ने अपने एक इंटरव्यू में इस खबर पर मुहर लगाते हुए कहा कि 'हर बिजनेस में उतर चढ़ाव लगा रहता है. मेरे साथ भी कुछ वैसा ही हुआ.मैं मानती हूं कि पेमेंट देने में थोड़ी देरी हुयी. लेकिन अब हर एक्टर का पायी पायी चूका दिया गया है और अगर कुछ बाकी होगा तो वो भी बहुत थोड़ा ही रकम बकाया होगा.

मिनाक्षी ने आगे उनके खिलाफ हुयी कार्रवाई पर बात करते हुए कहा कि, ऐसे फैसले सिर्फ इम्पा (इंडियन मोशन पिक्चर्स प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन) और सिंटा कि जॉइंट मीटिंग के बाद ही लिए जा सकते हैं. लेकिन मेरे खिलाफ कार्रवाई के फैसले के दौरान इम्पा को इन्वॉल्व नहीं किया गया. ये सिंटा का एक तरफा फैसला है जिसके पास कोई लीगल राइट्स भी नहीं हैं.मुझे अमित बहल की तरफ से एक डराने वाला मैसेज भी भेजा गया जिसमें ये कहा गया कि सुशांत सिंह मीडिया के सामने जाएंगे और मेरा नाम खराब करेंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi