विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

जलीकट्टू को लेकर पेटा के समर्थन में उतरे बॉलीवुड सितारे

बॉलीवुड ने किया पेटा का समर्थन, कहा जानवरों के साथ हिंसा ठीक नहीं

Hemant R Sharma Hemant R Sharma Updated On: Jan 26, 2017 10:39 AM IST

0
जलीकट्टू को लेकर पेटा के समर्थन में उतरे बॉलीवुड सितारे

जल्लीकट्टू के मुद्दे पर तमिलनाडु में People For Ethical Treatment of Animals (PETA)  को लेकर बढ़ते विरोध के बाद जॉन अब्राहम, दिया मिर्ज़ा और पूजा बेदी जैसे सितारे खुलकर पेटा के समर्थन में आ गए हैं. डीएनए में छपी रिपोर्ट के मुताबिक सितारों ने इस मुद्दे पर पेटा का विरोध करने की आलोचना की है.

तमिलनाडु में पोंगल उत्सव के दौरान सांड को काबू में करने के खेल जल्लीकट्टू पर सुप्रीम कोर्ट की रोक के बाद तमिलनाडु में जबरदस्त विरोध प्रदर्शन हुआ था. तमिलनाडु के सत्तारूढ़ दल एआईडीएमके सहित सभी पार्टियों ने एनजीओ पेटा के खिलाफ कानूनी कार्रवाई शुरू करने की बात भी कही थी. सरकार लोगों के दबाव में जल्लीकट्टू को मान्यता देने की तैयारी में है.

john abraham

जॉन अब्राहम के मुताबिक़ इस मुद्दे पर पेटा का विरोध करना सही नहीं है. मैं जानवरों पर किसी भी अत्याचार के खिलाफ हूँ. लोगों को भी इस बारे में गंभीरता से सोचना चाहिए.

soha ali

सोहा अली खान का कहना है कि 'जलीकट्टू को लेकर मुझे ज्यादा जानकारी नहीं है. लेकिन जहाँ तक पेटा की बात है तो मैं इसे लेकर उनका समर्थन करती हूँ. हर जिम्मेदार नागरिक को जानवरों की भलाई को लेकर आवाज उठाने वाली इस संस्था का समर्थन करना चाहिए.'

Diya Mirza

दीया मिर्ज़ा का कहना है कि जो लोग इस मुद्दे पर पेटा का विरोध कर रहे हैं वो अप्रत्यक्ष रूप से जानवरों पर अत्याचार का समर्थन कर रहे हैं.

Pooja Bedi

पूजा बेदी के मुताबिक ‘पेटा किसी परम्परा का विरोध नहीं कर रही बल्कि वो जानवरों के हक़ में आवाज उठा रही है. इसलिए इस मुद्दे पर मैं पेटा के साथ खड़ी हूँ.'

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi