S M L

क्या यहां से कॉपी हुआ महेश भट्ट की फिल्म 'जलेबी' का पोस्टर, सोशल मीडिया पर जमकर हुए ट्रोल

महेश भट्ट की फिल्म जलेबी के पोस्टर को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स कर रहे हैं उनकी अलोचना

Updated On: Sep 04, 2018 02:41 PM IST

Ankur Tripathi

0
क्या यहां से कॉपी हुआ महेश भट्ट की फिल्म 'जलेबी' का पोस्टर, सोशल मीडिया पर जमकर हुए ट्रोल

बीते रोज बॉलीवुड के मशहूर फिल्म मेकर महेश भट्ट की फिल्म ‘जलेबी- द एवरलास्टिंग टेस्ट ऑफ लव’ का पोस्टर रिलीज किया गया. इस पोस्टर को जिसने देखा देखता रह गया. सोशल मीडिया पर इस फिल्म के पोस्टर को खूब पसंद किया गया. लेकिन आपको बता दें, इस फिल्म के पोस्टर को देख कर लगता है कि ये कोरियन वार गुडबाय किस से प्रेरित है. जैसे ही इस पोस्टर को रिलीज किया वैसे ही ट्रोलर्स ने इस पोस्टर और महेश भट्ट को ट्रोल करना शुरू कर दिया.

;

आपको बता दें, कोरियन वार पर जाते सिपाहियों की पत्नी के साथ इन गुडबाय किस की ये तस्वीरें लॉस एंजिल्स टाइम्स के फोटोग्राफर फ्रैंक ब्राउन ने 1950 में खिंची थी. जिसे पूरे दुनिया में खूब पसंद किया गया था. इस पोस्टर में एक लड़की ट्रेन की खिड़की से बाहर निकलकर लड़के को चूमती नजर आ रही है. ट्विटर पर इस पोस्टर को लेकर यूजर्स ने जमकर आलोचना की है. एक यूजर ने बॉलीवुड का नाम कॉपीवुड रखने को कह दिया.

[ यह भी पढ़ें : म्यूजिकल जोड़ी साजिद-वाजिद के वाजिद खान की बिगड़ी तबीयत, आईसीयू में भर्ती ]

आपको बता दें, महेश भट्ट की फिल्म 'जलेबी' की कहानी समस्याओं और कशमकश के बीच जिंदगी जीने पर आधारित है. फिल्म में रिया चक्रवर्ती और नवोदित वरुण मित्रा जैसे कलाकार भी प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएंगे. साथ ही इस फिल्म से टीवी की मशहूर एक्ट्रेस दिगांगना सूर्यवंशी बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं. ये फिल्म 12 अक्टूबर को रिलीज हो रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi