S M L

Juicy Link Up: जाह्नवी कपूर ने बचपन के दोस्त अक्षत के साथ रिलेशनशिप को लेकर तोड़ी चुप्पी, पढ़ें

जाह्नवी का नाम अपने बचपन के दोस्त अक्षत राजन से भी जुड़ने लगा. लेकिन एक्ट्रेस ने फिल्मफेयर से बात करते हुए इस खबर का भी खंडन किया है और अपने रिलेशनशिप को लेकर बात की है

Updated On: Jan 04, 2019 11:48 AM IST

Ankur Tripathi

0
Juicy Link Up: जाह्नवी कपूर ने बचपन के दोस्त अक्षत के साथ रिलेशनशिप को लेकर तोड़ी चुप्पी, पढ़ें

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर का डेब्यू बॉलीवुड में 2018 में उनकी फिल्म 'धड़क' से हुआ था. जहां उनकी फिल्म ने बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस किया. फिल्म में उनकी एक्टिंग की तारीफ भी खूब हुई. जिसके बाद फिल्म में उनके को-स्टार रहे ईशान खट्टर के साथ उनके रिलेशनशिप की खबरें भी खूब आईं थीं. लेकिन जाह्नवी कपूर ने इसपर बात करते हुए इसे अफवाह बताया था. जिसके बाद जाह्नवी का नाम अपने बचपन के दोस्त अक्षत राजन से भी जुड़ने लगा. लेकिन एक्ट्रेस ने फिल्मफेयर से बात करते हुए इस खबर का भी खंडन किया है और अपने रिलेशनशिप को लेकर बात की है.

View this post on Instagram

सरदर्द but still gotta look cute

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

जाह्नवी ने हाल ही में कहा '' उनके घर पर डेटिंग हमेशा से एक विषय रहा है. जहां मेरे माता-पिता भी इसे लेकर भी बहुत ड्रामेटिक रहे हैं, इसी वजह से मेरे परिवार वाले मुझसे शुरुआत से कहते आए हैं कि कोई लड़का कभी पसंद आए तो हमें बताना, हम उससे तुम्हारी शादी करा देंगे. जहां इस पर मैं उनसे एक ही बात हमेशा कही है कि कोई लड़का मुझे पसंद भी है तो भी मैं उससे शादी नहीं करना चाहती हूं.

View this post on Instagram

M

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

[ यह भी पढ़ें :Brawl : गोविंदा पर भड़के कादर खान के बेटे सरफराज, कहा '' क्या कभी उसने फोन भी किया हमें'' ]

रिलेशनशिप से जुड़ी अफवाहों पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि '' कई दिनों से लोग यह भी कह रहे हैं कि मैं अपने बचपन के दोस्त अक्षत राजन को डेट कर रही हूं. सच कहूं तो उसे अब मेरे साथ बाहर जाने में भी डर लगने लगा है. अक्षत को ऐसा लगता है कि लोग उसे देखंगे और उसके बारे में क्या सोचने लगेंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi