S M L

जग्गा जासूस का पोस्टर: रिश्तों का रोलर कोस्टर

‘जग्गा जासूस’ का पोस्टर हुआ जारी, प्रमोशन के लिए आई रणबीर कैटरीना की बारी

Updated On: Dec 20, 2016 10:38 AM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
जग्गा जासूस का पोस्टर: रिश्तों का रोलर कोस्टर

रणबीर-कैटरीना की आने वाली फिल्म ‘जग्गा जासूस’ का पोस्टर रिलीज हो गया है. इस पोस्टर में शुतुरमुर्ग पर बैठे रणबीर और कैटरीना थोड़े अचंभित नजर आ रहे हैं.

जिस शुतुरमुर्ग की ये सवारी कर रहे हैं वो काफी मुस्कुरा रहा है. रणबीर कैटरीना को फिल्मी सीन के हिसाब से एक्टिंग वाली शक्लें बनानी पड़ी होंगी, लेकिन शुतुरमुर्ग की खुशी इनके उन फैंस की तरह है, जो इस फिल्म के वक्त पर पूरा हो जाने की दुआएं कर रहे थे.

‘जग्गा जासूस’ की रिलीज डेट 7 अप्रैल है. अनोखी बात ये है कि रणबीर कपूर इस फिल्म से प्रोड्यूसर भी बन गए हैं. अनुराग बसु ने 'जग्गा जासूस' का डायरेक्शन किया है. रणबीर और डिज्नी के साथ वो इस फिल्म के को-प्रोड्यूसर भी हैं.

2012 में अनुराग के साथ रणबीर ने बर्फी में काम किया था. जिसके लिए एक्टिंग के दम पर उन्होंने सारे बेस्ट एक्टर अवॉर्ड्स पर कब्जा जमा लिया था.

पोस्टर से अंदाजा लगाया जा सकता है कि ‘जग्गा जासूस’ एक रोमांटिक कॉमेडी है. रॉम-कॉम में रणबीर कैटरीना को दर्शक 2009 में ‘अजब प्रेम की गजब कहानी’ में भी खूब पसंद कर चुके हैं.

Jagga Jasoos

ब्रेकअप के बाद लटकी जग्गा-जासूस

रणबीर-कैटरीना के पिछले साल हुए ब्रेकअप की वजह से इस फिल्म को पूरा करने में डायरेक्टर अनुराग बसु के पसीने छूट गए थे.

काफी बार न्यूज आई कि फिल्म का सेट लग गया, यूनिट भी सेट पर पहुंच गया लेकिन शूटिंग करने के लिए रणबीर-कैटरीना ही सेट पर नहीं आए. यही वजह रही कि फिल्म को रिलीज होने में लंबा वक्त लग गया.

रणबीर-कैटरीना की प्रेम कहानी

2009 में ‘अजब प्रेम की गजब कहानी’ से रणबीर कैटरीना की लव स्टोरी भी शुरू हुई थी. सलमान खान की हरकतों से परेशान कैटरीना को इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान एक ऐसा दोस्त मिल गया था, जो सुपरस्टार भी था, हैंडसम भी, शानदार एक्टर भी और सुपरस्टार कपूर फैमिली का रोशन चिराग भी.

दुनियाभर की लड़कियों का दिल भले ही रणबीर कपूर के लिए धड़कता था, लेकिन 2010 आते-आते रणबीर का दिल अब कैटरीना के लिए धड़कना शुरू हो चुका था.

कैटरीना के लिए ऋषि कपूर से हुए अलग

रणबीर और कैटरीना अपने सपनों का आशियाना तलाशने में लगे थे. मुंबई के कार्टर रोड पर दोनों ने एक घर किराए पर लेकर उसमें करोड़ों का इंटीरियर कराया ताकि दोनों अपना वक्त इस घर में एक साथ बिता सकें.

रणबीर कपूर तो अपने पिता से बगावत करके कैटरीना के साथ रहने चले आए थे. ऋषि कपूर ने कई मीडिया इंटरव्यू में इस बात को माना कि रणबीर को वो फैमिली में रहने के लिए मनाने में नाकाम रहे.

मीडिया की सुर्खियां बनी जोड़ी

ranbir katrina

रणबीर-कैटरीना की जोड़ी 2010 से 2015 तक मीडिया में ढेरों खबरों के लिए छाई रहीं. बार्सिलोना के ‘इबिजा’ में एक बीच पर छुट्टियां मनाते इस कपल की कैमरे में कैद हुई तस्वीरों ने इंटरनेट पर काफी धूम मचाई थी.

जग्गा जासूस है अहम

रणबीर और कैटरीना दोनों के करियर के लिए जग्गा जासूस एक अहम फिल्म है. कैटरीना कैफ को इस वक्त एक बड़ी हिट की ज्यादा जरूरत है. कैटरीना के पास फिलहाल ‘एक था टाइगर’ के सीक्वल ‘टाइगर जिंदा है’ के अलावा कोई और प्रोजेक्ट नहीं है. जो कैटरीना और उनके फैंस के लिए चिंता है विषय हो सकता है.

ब्रेकअप भूलकर करना होगा प्रमोशन

फिल्मी दुनिया का ये एक कड़वा सच है कि यहां कभी भी जोड़ियों का आमना-सामना हो जाता है. रणबीर-कैटरीना की जोड़ी को भी ‘जग्गा जासूस’ के प्रमोशन की खातिर साथ आना होगा, मीडिया में बने रहना होगा और मीडिया के ब्रेकअप पर पूछे गए कड़वे सवालों का जवाब भी देना होगा. जिनके बारे में बात करना उनको चाहे अब पसंद हो या ना हो.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi