S M L

Revealed: ‘किक’ सीक्वल में फिर दिखेगा जैकलीन का जलवा, प्रोड्यूसर साजिद नडियाडवाला ने किया कन्फर्म

साजिद नडियाडवाला की फिल्म ‘किक 2’ में सलमान खान के साथ रोमांस करेंगी जैकलीन फर्नांडिज

Updated On: Feb 21, 2018 04:51 PM IST

Akash Jaiswal

0
Revealed: ‘किक’ सीक्वल में फिर दिखेगा जैकलीन का जलवा, प्रोड्यूसर साजिद नडियाडवाला ने किया कन्फर्म

‘किक 2’ के प्रोड्यूसर साजिद नडियाडवाला ने आज मीडिया को बताया कि उनकी आनेवाली फिल्म ‘किक’ के सीक्वल में जैकलीन फर्नांडिज ही फीमेल लीड के रूप में नजर आएंगी. गौरतलब है कि जैकलीन को लेकर बीतें कुछ दिनों से खबरें आ रही थी कि ‘किक 2’ में उन्हें कास्ट नहीं किया जाएगा. फिल्म के मेकर्स ‘किक’ के सीक्वल के लिए किसी अन्य एक्ट्रेस को कास्ट करने के मूड बना रहे हैं. लेकिन इस फिल्म के प्रोड्यूसर साजिद नडियाडवाला ने इन रिपोर्ट्स को खारिज करते हुए ‘किक 2’ में जैकलीन की मौजूदगी को कन्फर्म कर दिया है.

‘किक 2’ में फिर नजर आएगी जैकलीन-सलमान की जोड़ी

डीएनए से बातचीत में साजिद नडियाडवाला ने कहा, “हमने पहले ही निर्णय ले लिया था कि हम ‘किक’ का एक सीक्वल बनाएंगे. मैं इस फिल्म का स्क्रिप्ट पिछले एक साल से लिख रहा हूं. इसके अलावा मैं और कई सारे कामों में व्यस्त था इसलिए इस स्क्रिप्ट को पूरा करने में समय लग गया. उम्मीद करता हूं कि हम इस फिल्म की शूटिंग अगले साल तक शुरू कर लें. एक बार सलमान अपने वर्तमान फिल्मों का काम पूरा कर लें. इसके बाद ‘किक 2’ को 2019 में क्रिसमस के मौके पर रिलीज किया जाएगा.”

किसने उड़ाई ‘किक 2’ से जैकलीन की एग्जिट की खबर?

फिल्म ‘किक 2’ और जैकलीन फर्नांडिज को लेकर मीडिया में चल रही खबरों को लेकर साजिद ने बताया कि वो एक इवेंट पर थे जहां सलमान खान उन्हें बेस्ट डायरेक्टर का अवॉर्ड दे रहे थे. अवॉर्ड देते समय सलमान ने मजाक करते हुए कहा कि ‘किक 2’ का काम अब पूरा हो गया है और जैकलीन इस फिल्म में नहीं हैं. बस यहीं से जैकलीन को लेकर मीडिया में खबरें आना शुरू हो गईं कि ‘किक’ के सीक्वल में अब उनकी जगह कोई नई एक्ट्रेस को कास्ट किया जा सकता है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi