S M L

मैं अपने को-स्टार्स को कभी डेट नहीं करती: जैकलीन फर्नांडिज

जैकलीन ने अपने और आलिया-सिद्धार्थ के रिश्तों को लेकर मीडिया से खुलकर बातचीत की

Updated On: Sep 27, 2017 12:44 PM IST

Akash Jaiswal

0
मैं अपने को-स्टार्स को कभी डेट नहीं करती: जैकलीन फर्नांडिज

आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा के रिलेशनशिप को लेकर आए दिन कोई न नई खबर सुनने को मिलती है. कुछ ही दिनों पहले मीडिया में रिपोर्ट्स आई थी कि एक दूसरे को टाइम ना दे पाने के कारण इन्होंने ब्रेकअप कर लिया है. साथ ही, सिद्धार्थ के साथ जैकलीन की बढ़ती नजदीकियों से आलिया नाराज हैं जिस वजह से ये दोनों अलग हो गए.

लेकिन डीएनए को दिए हुए इंटरव्यू में जैकलीन ने अपने और सिद्धार्थ के रिलेशनशिप को लेकर कई तरह के खुलासे किए हैं.

sidharth malhotra with alia bhatt

जैकलीन से पुछा गया कि मीडिया में कहा जा रहा है कि उनके कारण आलिया और सिद्धार्थ का ब्रेकअप हो गया तो उसपर उन्होंने कहा, “जब शुरुआत में मैंने ऐसी खबरें पढ़ी तो मैंने कहा ठीक है. ये सब आम बात है और ये जल्द ही थम जाएगा. पर जब ये कहा जाने लगा कि मैंने आलिया को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है तब मुझे बहुत बुरा लगा. फिर आलिया और सिद्धार्थ के रिलेशनशिप में मुझे जोड़कर खबरें बनाई गईं. लेकिन आलिया बहुत समझदार हैं और जानती हैं कि ऐसी खबरें कहा से आ रही है.”

जैकलीन ने बताया कि इसके बाद उन्होंने खुद आलिया को कॉल किया और कहा कि दुनिया उनके बारे में क्या सोचती है उससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता लेकिन आलिया उनके बारे में क्या सोचती हैं उससे उन्हें बहुत फर्क पड़ता है.

उन्होंने कहा, “मैं सोशल मीडिया पर हजारों लोगों को फॉलो करती हूं, मुझे ये पता भी नहीं था कि मैं इंस्टाग्राम पर आलिया को फॉलो नहीं कर रही हूं. मैं ट्विटर पर अक्सर आलिया से बातें करती हूं. इसलिए मैं सोच रही थीं कि लोग पागल हैं क्या? क्या उन्हें ये सब नहीं दिखता?”

जैकलीन ने रिवील किया कि जब आलिया को इन खबरों के बारें में पता चला तो वो हंसने लगी और कहा, “अगली बार जब हम मिलेंगे तो साथ मिलकर सोशल मीडिया पर बहुत सारी सेल्फी अपलोड करेंगे और इंस्टाग्राम पर भी कुछ ऐसा ही करेंगे.”

alia bhatt with jacqueline fernandez

जैकलीन ने कहा, “हम इस खबर और बहुत हंसे लेकिन मुझे ये बिलकुल पसंद नहीं कि लोग मेरे और मेरे को-स्टार के बीच आए.”

a gentleman

सिद्धार्थ के साथ अपने रिलेशन पर बात करते हुए उन्होंने कहा, “ अगर मैं किसी को डेट करूंगी तो मैं उसके बारे में बात करूंगी. सिद्धार्थ और मैं डेट नहीं कर रहे हैं हम बस अच्छे दोस्त हैं. हमने एक साथ एक फिल्म पर काम भी किया है. मुझे ये समझ नहीं आता कि जब दो एक्टर्स के अच्छे वर्क रिलेशन्स हो तो उन्हें आपस में इस तरह से जोड़ा क्यूं जाता है. सच कहूं तो मैं अपने को-स्टार्स को डेट नहीं करना चाहती. वो मेरे लिए एक प्रोफेशनल्स के सामान हैं. इसलिए मैं उनके साथ रिलेशन में नहीं रहना चाहती हूं. इसलिए अफवाहों को बंद करें क्यूंकि ऐसा कभी नहीं होगा. इस तरह से अपने को-स्टार्स के साथ जोड़े जाने की खबरों से मैं थक गई हूं. ये बात तय है कि ऐसा तो कभी होने नहीं वाला.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi