S M L

Video: जैकलीन फर्नांडिज ने बताया ‘आइडियल मैन’ की परिभाषा

फिल्म ‘ए जेंटलमैन’ का ये बिहाइंड द सीन्स वीडियो रिलीज किया गया है  

Updated On: Aug 18, 2017 01:12 AM IST

Akash Jaiswal

0
Video: जैकलीन फर्नांडिज ने बताया ‘आइडियल मैन’ की परिभाषा

एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिज जल्द ही सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म ‘ए जेंटलमैन’ में नजर आएंगी. इस फिल्म के मेकर्स ने फिल्म का एक बिहाइंड द सीन्स वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में जैकलीन बता रही हैं कि उनके मुताबिक एक आइडियल मैन कैसा होना चाहिए.

फिल्म में जैकलीन काव्या का किरदार निभा रही हैं और इस वीडियो में काव्या अपनी बता रही हैं कि उनके सुंदर, सुधील और रिस्की व्यक्ति की परिभाषा क्या है.

फिल्म में अपने किरदार के बार में जैकलीन ने बताया, “काव्या एक अनप्रेडिक्टेबल और एडवेंचरस इंसान है जिसे मस्ती करना पसंद है. उसे किसी ऐसे इंसान की जरुरत है जो उनकी जिंदगी और पागलपंती के इस लेवल को मैच कर सके.

इस फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों से अच्छा रेस्पोंस मिल रहा है. इस फिल्म में सिद्धार्थ और जैकलीन की केमिस्ट्री भी देखने लायक होगी.

Exposed: जैकलीन के कारण आलिया-सिद्धार्थ का हुआ ब्रेकअप?

फिल्म के इर्द गिर्द ही सिद्धार्थ और जैकलीन को लेकर कई खबरें मीडिया में चल रही हैं. बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ का आलिया भट्ट के साथ ब्रेकअप हो गया है और इसकी वजह है सिद्धार्थ-जैकलीन की बढ़ती दोस्ती.

अब इस बात में कितनी सच्चाई है ये तो वक्त ही बताएगा.

‘ए जेंटलमैन’ में सिद्धार्थ के साथ ही जैकलीन भी एक्शन करती नजर आएंगी. इस फिल्म को फॉक्स स्टार स्टूडियोज ने प्रोड्यूस किया है. इसका निर्देशन राज और डी.के ने किया है.

यह फिल्म अगस्त 25 को रिलीज हो रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi