विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

Confession : मेरे 'जेंटलमैन' को मेरे लिए कुकिंग भी करनी होगी : जैकलीन फर्नांडिस

जैकलीन ने साफ कर दिया है कि उन्हें किसिंग सीन्स वगैरह से कुछ फर्क नहीं पड़ता

Sunita Pandey Updated On: Aug 19, 2017 09:40 PM IST

0
Confession : मेरे 'जेंटलमैन' को मेरे लिए कुकिंग भी करनी होगी : जैकलीन फर्नांडिस

इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'ए जेंटलमैन' के प्रमोशन में व्यस्त जैकलीन फर्नांडिस को निजी जीवन में भी एक जेंटलमैन की तलाश है. लेकिन जैकलीन के जेंटलमैन की परिभाषा थोड़ी अलग है.

जैकलीन के मुताबिक, "मुझे निजी जिंदगी में एक ऐसे इंसान की तलाश है जो सच्चे दिल का हो, मेरे साथ हर समय खड़ा हो. इसके अलावा मेरा जेंटलमैन बनावटी तो बिलकुल ना हो. वह खुद के साथ भी पूरी ईमानदारी से पेश आए. उसे ट्रैवलिंग पसंद हो और कुकिंग भी आती हो. मुझे कुंकिंग आती भी है और पसंद भी है, लेकिन मैं मानती हूं कि केवल लड़की ही क्यों कुकिंग करे. उसके पार्टनर को भी साथ में कुकिंग करना चाहिए. मैं अपने पार्टनर के साथ कुकिंग करना चाहती हूं."

वैसे जैकलीन का ऐसा मनपसंद जेंटलमैन पाने के लिए अपने स्वयंवर की जरुरत पड़ सकती है. क्योंकि बॉलीवुड में तो कोई मिलने से रहा. खैर.... फिल्म 'ए जेंटलमैन' को लेकर जैकलीन का कहना है कि, "फिल्म की कहानी बिल्कुल अलग है, इस फिल्म में एक्शन है, रोमांस है और कॉमेडी भी है. मुझे उम्मीद है दर्शकों को मेरी यह फिल्म और मेरा रोल जरूर पसंद आएगा. फिल्म की कहानी गौरव और ऋषि के जीवन से जुड़ी गलत पहचान और रोमांच के इर्द-गिर्द घूमती हुई नजर आएगी."

फिल्म में जैकलीन पहली बार धमाकेदार एक्शन करती हुई नजर आएंगी. फिल्म में जैकलीन ने एक साथ दो बंदूकों का इस्तेमाल कर अपना एक्शन दिखाया है. इस बारे में जैकलीन कहती हैं कि, "मैं अपने आप को बहुत भाग्यशाली मानती हूं, जो मुझे 'ए जेंटलमैन' जैसी फिल्म में काम मिला. साथ ही मुझे बंदूक पर हाथ आजमाने का मौका मिला."

हाल ही में इस फिल्म का एक किसिंग सीन सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा था. जब उनके इस वायरल किस के बारे में जैकलीन पूछा गया तो उन्होंने बताया कि यह सीन इस फिल्म का जरूरी हिस्सा था और जहां तक सीन वायरल होने की बात है तो मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता. सिद्धार्थ के साथ रोमांटिक किस करना काफी अच्छा अनुभव रहा."

एक्शन, रोमांस और कॉमेडी से भरपूर फिल्म 'ए जेंटलमैन' 25 अगस्त को रिलीज होगी. इस फिल्म में जैकलीन के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा भी अहम रोल निभाते नजर आएंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi