S M L

जबरदस्ती बच्चे को गले लगाने पर ट्रोल हुईं जैकलीन, अब दी सफाई

इस वाकये से पहले भी जैकलीन फर्नांडीज कई बार सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ चुकी हैं

Arbind Verma Updated On: Jun 05, 2018 02:27 PM IST

0
जबरदस्ती बच्चे को गले लगाने पर ट्रोल हुईं जैकलीन, अब दी सफाई

‘रेस 3’के प्रमोशन के लिए अभी हाल ही में ‘डांस दीवाने’ के सेट पर सलमान खान और जैकलीन फर्नांडीज पहुंचे थे. जैकलीन ने एक बच्चे को उसकी मर्जी के बिना जबरदस्ती गले लगा लिया था जिसके बाद बवाल खड़ा हो गया. कुछ लोग वीडियो को देखकर हंस रहे थे तो कुछ इसका विरोध भी कर रहे थे. जिसके बाद जैकलीन ने अपनी बात सामने रखी है.

जैकलीन ने जबरदस्ती बच्चे को लगाया गले

‘डांस दीवाने’ के मंच पर ‘रेस 3’ के प्रमोशन के लिए पहुंचे सलमान खान और जैकलीन के सामने खड़े एक बच्चे ने दोनों से गले मिलने के लिए मना कर दिया जिसके बाद सलमान खुद स्टेज तक जैकलीन के साथ आए और बच्चे को जोर से पकड़ लिया जिसके बाद जैकलीन उस बच्चे के गले लग गई. इस बात से सोशल मीडिया पर जैकलीन की खूब किरकिरी हुई. बॉलीवुड लाइफ को दिए एक इंटरव्यू में जैकलीन ने कहा है कि, ‘मुझे पता है मेरा क्या इरादा था और मैंने कुछ गलत नहीं किया है. मेरा एक भतीजा है और उसे कई बार गले लगना पसंद नहीं है, लेकिन मैं फिर भी उसे गले लगाती हूं क्योंकि मैं उसकी बुआ हूं. मेरा इरादा गलत नहीं था और मुझे ये महसूस करने का अधिकार है. हालांकि, मैं दूसरे लोगों की सोच का भी सम्मान करती हूं. मेरी भावनाएं बिल्कुल एक बड़ी बहन की अपने छोटे भाई के प्रति जैसी ही थी.’

कई बार जैकलीन हो चुकी हैं ट्रोल

इस वाकये से पहले भी जैकलीन फर्नांडीज कई बार सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ चुकी हैं. अभी हाल के दिनों में सेलिब्रिटिज को ट्रोल करने की घटनाओं में काफी इजाफा हुआ है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
International Yoga Day 2018 पर सुनिए Natasha Noel की कविता, I Breathe

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi