S M L

Omg:  जैकलीन ने किया खुलासा, ‘ये चोट कभी ठीक नहीं हो सकती’

जैकलीन फर्नांडिज जल्द ही फिल्म ‘रेस 3’ में नजर आएंगी

Updated On: Jun 10, 2018 11:55 AM IST

Akash Jaiswal

0
Omg:  जैकलीन ने किया खुलासा, ‘ये चोट कभी ठीक नहीं हो सकती’

जैकलीन फर्नांडिज ने अपनी परमानेंट इंज्यूरी को लेकर खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि उनकी आंखों में चोट लग गई है जोकि कभी ठीक नहीं हो सकती है लेकिन वो इस बात की शुक्रगुजार हैं कि वो देख सकती हैं.

जैकलीन ने अपने लेटेस्ट इंसटाग्राम पोस्ट में अपनी आंखों की की फोटो को शेयर करके लिखा, “तो ये एक परमानेंट इंज्यूरी है और मेरी आईरिस अब कभी भी परफेक्ट गोल आकर में नहीं है होगी लेकिन मैं शुक्रगुजार हूं कि मैं देख सकती हूं.”

So it’s a permanent injury and my iris will never be a perfect round again but so so grateful I can see!! #race3 memories#abudhabi

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143) on

आपको बता दें कि मार्च में फिल्म ‘रेस 3’ की शूटिंग के दौरान अबू धाबी में जैकलीन को उनकी आंखों में चोट लग गई थी. इसके चलते फिल्म की शूटिंग भी रोकनी पड़ी थी. इस खबर की पुष्टि करते हुए फिल्म के निर्माता रमेश तोरानी ने मीडिया से कहा था, “हां, ये एक माइनर इंज्यूरी थी. स्क्वाश खेलते समय जैकलीन को उनकी आंखों के ऊपर चोट लग गई थी. लेकिन अब वो ठीक हैं और शूटींग शुरू कर दी गई है.

जैकलीन ने जैसे ही अपनी इस तकलीफ के बारे में सोशल मीडिया पर पोस्ट किया फैंस ने उनके जल्द ही ठीक होने की कामना करते हुए उन्हें विश किया. उनके इस पोस्ट पर ढ़ेरों फैंस ने उन्हें लेकर अपनी चिंता भी जताई है.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi