S M L

Juicy Linkup: आलिया से सिद्धार्थ मल्होत्रा को छीनकर गिफ्ट आइडिया ले रही हैं जैकलीन

फिल्म ए जेंटलमैन के दौरान जैकलीन-सिद्धार्थ के लिंकअप की खबर आई थी

Updated On: Apr 15, 2018 06:37 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
Juicy Linkup: आलिया से सिद्धार्थ मल्होत्रा को छीनकर गिफ्ट आइडिया ले रही हैं जैकलीन

सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलीन फर्नांडीज के लिंकअप की खबरें तभी से चर्चा में हैं जब से इन दोनों ने साथ में फिल्म ए जेंटलमैन की थी. माना जा रहा है कि इसी वजह से आलिया भट्ट का सिद्धार्थ मल्होत्रा से ब्रेकअप भी हुआ था.

खैर, अब खबर आ रही है कि इन दिनों जैकलीन अपने दोस्तों को गिफ्ट देने के लिए सिद्धार्थ से आइडिया लेती हैं. स्पॉटबॉयई.कॉम में छपी खबर की अगर मानें तो अपने मेकअप आर्टिस्ट शान को गिफ्ट देने के लिए जैकलीन ने सिद्धार्थ से ही सेजशन लिया था. दो दिन पहले ही शान की बर्थडे पार्टी थी जिसकी तस्वीरें हमने आपको पहले भी दिखाई थीं. आप नीचे लिंक पर क्लिक करके इन तस्वीरों को देख सकते हैं.

यहां देखिए मेकअप आर्टिस्ट शान की बर्थडे पार्टी की फोटोग्राफ्स

खबर में बताया गया है कि शान को जैकलीन ने 20 लाख रुपए की चमचमाती हुई जीप कंपास गिफ्ट की है. वो पहले ये डिसाइड नहीं कर पा रही थीं कि शान को क्या गिफ्ट दिया जाए. इस बारे में उन्होंने सिद्धार्थ मल्होत्रा से पूछा तो उन्होंने उन्हें उनके बजट के मुताबिक उपाय सुझा दिया.

माना जाता है कि सिद्धार्थ मल्होत्रा का पहले आलिया भट्ट से अफेयर चल रहा था लेकिन बाद में ए जेंटलमैन फिल्म की शूटिंग के दौरान सिद्धार्थ जैकलीन के करीब आ गए. हालांकि जैकलीन ने बयान देकर इस बारे में किसी तरह का लिंकअप न होने की भी सफाई दी थी. पर बाद में सिद्धार्थ के साथ आलिया को कभी नहीं देखा गया.

ये जरूर पढ़ें - सिद्धार्थ से ब्रेकअप के बाद आलिया ने जैकलीन के साथ निकाली अपनी भड़ास

माना जा रहा है कि ये जैकलीन अभी भी सिद्धार्थ के संपर्क में हैं और वो शान की बर्थडे पार्टी में नहीं आ पाए थे फिर भी उन्होंने शान के लिए एक वीडियो मैसेज रिकॉर्ड करके भेजा था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi