S M L

Good News: जैकलिन ने किया नया बिजनेस शुरू, लोगों को दिया कोलंबो आने का निमंत्रण

मैं बहुत ज्यादा उत्साहित हूं कि मेरा पहला रेस्टोरेंट कीमा सूत्र शेफ दर्शन मुनिदासा के साथ बिल्कुल नए कोलंबों के शंगरी-ला में शुरू किया गया है

Arbind Verma Updated On: Dec 13, 2017 04:32 PM IST

0
Good News: जैकलिन ने किया नया बिजनेस शुरू, लोगों को दिया कोलंबो आने का निमंत्रण

जैकलिन फर्नांडिस बॉलीवुड फिल्मों के अलावा दूसरे बिजनेस में भी हाथ आजमा रही हैं. जैकलिन ने श्रीलंका के कोलंबो में शेफ दर्शन मुनिदासा के साथ मिलकर रेस्टोरेंट की शुरूआत की है. इस रेस्टोरेंट का नाम रखा गया है कीमा सूत्र. इससे जुड़ी खबर को जैकलिन ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

जैकलिन ने शेफ के साथ एक तस्वीर शेयर की है और साथ में कैप्शन भी दिया है जिसमें उन्होंने लिखा है कि, ‘मैं बहुत ज्यादा उत्साहित हूं कि मेरा पहला रेस्टोरेंट कीमा सूत्र शेफ दर्शन मुनिदासा के साथ बिल्कुल नए कोलंबों के शंगरी-ला में शुरू किया गया है. यहां आपको बहुत ही स्वादिष्ट श्रीलंकन डिशेज मिलेंगी. आप प्लीज यहां आएं.’

कीमा सूत्र रेस्टोरेंट श्रीलंकन डिशेज लोगों को सर्व करेगा. दूसरी तरफ जैकलिन के पास फिलहाल दो फिल्में हैं पहली ‘किटी ड्राईव’ और ‘रेस 3’. ‘किटी ड्राईव’ को निर्देशित कर रहे हैं तरुण मनुसुखानी और इस फिल्म में जैकलिन के अपोजिट होंगे सुशांत सिंह राजपूत और ‘रेस 3’ में जैकलिन के साथ होंगे सलमान खान, साकिब सलीम, बॉबी देओल, डेजी शाह और अनिल कपूर.

जैकलिन ने ‘किक’, ‘जुड़वा 2’ और ‘हाउसफुल 3’ से अपने आपको फिल्म जगत में स्थापित किया लेकिन अब वो होटल इंडस्ट्री में भी कदम रख चुकी हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
गोल्डन गर्ल मनिका बत्रा और उनके कोच संदीप से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi