S M L

फेयरनेस क्रीम एंडोर्समेंट से जैकलीन ने की तौबा

स्टार्स किसी प्रोडक्ट को एंडोर्स करने से पहले उसे खुद इस्तेमाल करके देखें

Updated On: May 18, 2017 05:35 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
फेयरनेस क्रीम एंडोर्समेंट से जैकलीन ने की तौबा

जैकलीन फर्नांडिज का कहना है कि वो कभी फेयरनेस क्रीम को बढ़ावा नहीं देंगी और कोई भी इसके भेदभाव के बारे में बोलता है, तो मैं उस प्रोडक्ट को लेकर बहुत ज्यादा केयरफुल रहूंगी क्योंकि ये सोसायटी की बात है. मैं किसी भी भेदभाव के खिलाफ हूं.

इसके बाद सेलिब्रिटीज के बीच जो बहस चल रही थी कि वो फेयरनेस क्रीम को बढ़ावा देते हैं उस पर ब्रेक लग गया है. जैकलिन के पास बहुत ही ठोस वजह है किसी फेयरनेस क्रीम को बढ़ावा न देना का.

जैकलीन ने कहा कि एक ब्रांड को बढ़ावा देने के तौर पर मैं कह सकती हूं कि उन्हें अपनी जिम्मेदारियों की जानकारी होनी चाहिए कि वो किस प्रोडक्ट को बढ़ावा दे रहे हैं.

अगर वो किसी ब्रांड के प्रोडक्ट का प्रचार कर रहे हैं तो उन्हें पहले उसे खुद प्रयोग कर देखना चाहिए. आप किसी प्रोडक्ट को खरीदते हैं इसका मतलब है कि आप उसमें यकीन करते हैं.

हालांकि ये गलत है कि प्रचार अपने फैंस पर अपने प्रभाव को डालने के मकसद से किया जाए. जो ये प्रोडक्ट बनाते हैं उन्हें पहले खुद उसे यूज करना चाहिए उसके बाद ही उसे बाजार में बेचना चाहिए.

इस खबर के बाद ऐसा लगता है कि जैकलीन अब किसी भी प्रोडक्ट को एंडोर्स देने के मूड में नहीं हैं. अगर ऐसा है तो फेयरनेस क्रीम बनाने वाली कंपनिया कम से कम जैकलीन के पास आने से तो कतराएंगी ही और शायद इसका थोड़ा बहुत असर जैकलीन पर भी पड़ सकता है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi