S M L

साई-फाई फिल्म लेकर आ रहे हैं जैकी भगनानी

जैकी भगनानी ने अपनी अगली फिल्म के बारे में खुलासा किया है

Updated On: Jul 30, 2017 11:38 AM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
साई-फाई फिल्म लेकर आ रहे हैं जैकी भगनानी

जैकी भगनानी का कहना है कि उनकी अगली फिल्म 'कार्बन' पहली ऑफिशियस साइंस-फिक्शन फिल्म होगी. उन्होंने प्राची देसाई के साथ ट्विटर के ऑफिस में 'कार्बन' का ट्रेलर लांच किया.

carbon

उन्होंने बताया, "'कार्बन' आधिकारिक रूप से पहली साइंटिफिक फिल्म है. मैं नहीं जानता कि यह आपको पसंद आएगी या नहीं, लेकिन आप यह नहीं कह पाएंगे कि यह हॉलीवुड फिल्म की नकल है. यह हमारा इंडियन वर्जन है."

उन्होंने कहा कि जैसे सोना, पेट्रोल और ड्रग का कारोबार होता है, वैसे यहां फिल्म में ऑक्सीजन का कारोबार दिखाया गया है.

कुशाल टंडन से ब्रेकअप के बाद जैकी भगनानी बने गौहर खान के नए बॉयफ्रेंड

फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहीं प्राची ने फिल्म से अपने जुड़ाव के बारे में बताया, "जब पहली बार निर्देशक और लेखक मुझसे मिले तो मैंने इस बारे में सोचने के लिए एक सेकेंड भी नहीं लगाया. मैं कहानी से काफी प्रभावित हुई, जैसे हर कोई इसका ट्रेलर देखने के बाद होगा. कहीं न कहीं यह फिल्म आपको इस बारे में कुछ सोचने पर मजबूर कर देगी."

जैकी ने बताया कि उनका एजेंडा फिल्म महोत्सवों में दिखाए जाने के लिए यह फिल्म बनाने का नहीं था. उन्होंने कहा कि अगर फिल्ममेकर के रूप में वो फिल्म को महोत्सव में ले जाते हैं और कुछ नया करने के लिए सराहना मिलती है, तो उन्हें बेहद खुशी होगी.

जब उनसे पूछा गया कि क्या उनकी निगाहें राष्ट्रीय पुरस्कार पर हैं तो उन्होंने कहा कि यह फिल्म किसी पुरस्कार को जीतने के मकसद से नहीं बनाई गई है. वो बस दर्शकों के लिए फिल्म बनाना चाहते थे, जिसे हर कोई समझ सके, हालांकि पुरस्कार मिलने पर उन्हें खुशी होगी.

फिल्म 'कार्बन' की पृष्ठभूमि साल 2067 पर आधारित है, इसमें जैकी कृत्रिम ह्रदय वाले शख्स की भूमिका में नजर आएंगे.

इस लघु फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और यशपाल शर्मा भी हैं. इसका मकसद पर्यावरण संबंधी मुद्दों के प्रति जागरूकता लाना है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi