S M L

Confession : 'कार्बन' में नवाज-प्राची ने फ्री में काम किया है - जैकी भगनानी

नवाजुद्दीन सिद्दीकी और प्राची देसाई जल्द ही जैकी भगनानी के साथ फिल्म 'कार्बन' में नजर आएंगे

Updated On: Aug 06, 2017 11:25 AM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
Confession : 'कार्बन' में नवाज-प्राची ने फ्री में काम किया है - जैकी भगनानी

जैकी भगनानी ने खुलासा किया है कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी और प्राची देसाई ने उनकी शॉर्ट फिल्म 'कार्बन' के लिए कोई फीस नहीं ली. ये फिल्म पर्यावरण संबंधी मुद्दे पर बनाई गई है. फिल्म में नवाजुद्दीन को लिया जाना उनकी योजना का हिस्सा था, के सवाल पर जैकी ने कहा, "नहीं, यह मेरी योजना का कभी हिस्सा नहीं था. जब मैंने इस पर सोचा, तो सभी ने कहा, वो इसमें काम करने के इच्छुक नहीं होंगे, वह बड़ी फिल्में कर रहे हैं, अब वह एक बड़े कलाकार हैं. लेकिन मैंने कहा कि वह एक सच्चे कलाकार हैं."

Jackky Bhagnani with Prachi Desai

उन्होंने कहा, "यदि वह हमारे विचार को सुनते हैं और हमारे इरादे को देखते हैं, तब मुझे विश्वास है कि वह इसे मना नहीं करेंगे. हमारे पास इसके लिए बजट नहीं है.. हम सभी इसके लिए फ्री में काम कर रहे हैं."

Jackky Bhagnani with Nawaz

जैकी ने कहा, "यह मेरा फिल्मी प्रोजेक्ट था, इसलिए समझा जा सकता है कि मैं मुफ्त के लिए काम करता हूं, लेकिन जब हम इस फिल्म का प्रस्ताव लेकर उनके (नवाज और प्राची) पास पहुंचे, तो वे बहुत ही उदार थे. उन्होंने इसके लिए बिल्कुल भी फीस नहीं ली. प्राची और नवाजुद्दीन ने फ्री में काम किया."

'कार्बन' वर्ष 2067 की पृष्ठभूमि पर आधारित लघु अवधि की फिल्म है और ऑक्सीजन की कमी और पर्यावरण एवं आगामी पीढ़ी पर इसके प्रभाव जैसे संवेदनशील मुद्दों को दिखाती है. यह फिल्म 'लार्ज शॉर्ट फिल्म्स' नामक यूट्यूब चैनल पर रिलीज होगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi