S M L

60वें जन्मदिन पर मिली जैकी श्रॉफ को फिल्म, ‘वेंटिलेटर’ के गुजराती वर्जन में करेंगे काम

‘वेंटिलेटर’ का गुजराती वर्जन इरादा एंटरटेनमेंट के अंतर्गत बनेगी

Arbind Verma Updated On: Feb 01, 2018 11:46 PM IST

0
60वें जन्मदिन पर मिली जैकी श्रॉफ को फिल्म, ‘वेंटिलेटर’ के गुजराती वर्जन में करेंगे काम

बॉलीवुड के अभिनेता जैकी श्रॉफ उर्फ जैकी दादा का आज 60वां जन्मदिन है. इस मौके पर लोग उन्हें ढेरों बधाईयां दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर उन्हें लेकर तो लोगों की दीवानगी बस देखते ही बनती है. लेकिन इस खुशी के मौके को जैकी दादा ने और खुशगवार बना दिया है. उन्होंने एक फिल्म साइन की है.

जैकी श्रॉफ ने की फिल्म साइन

आज अपने 60वें जन्मदिन के मौके पर जैकी दादा तो खुश है ही. उनके फैंस भी काफी खुश हैं और उन्हें लेकर दीवानगी की सारी हदें सोशल मीडिया पर तोड़ रहे हैं. जैकी दादा अब कुछ ऐसा करने जा रहे हैं जो उन्होंने पिछले 60 सालों में कभी नहीं किया है. दरअसल, जैकी दादा ने प्रियंका चोपड़ा के प्रोडक्शन में बनने वाली राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म ‘वेंटिलेटर’ के गुजराती वर्जन के लिए हां कर दिया है. ये जैकी दादा के लिए बिल्कुल नया एक्सपिरियंस होगा क्योंकि इससे पहले जैकी श्रॉफ ने किसी भी गुजराती फिल्म में काम नहीं किया है.

इरादा एंटरटेनमेंट के तहत बनेगी फिल्म

‘वेंटिलेटर’ का गुजराती वर्जन इरादा एंटरटेनमेंट के अंतर्गत बनेगी जिसमें वो आशुतोष गोवारीकर वाला किरदार निभाते नजर आएंगे. इसके गुजराती वर्जन को लिखा है निरेन भट्ट ने और उनका साथ दिया है करण व्यास ने. इस फिल्म को उमंग व्यास निर्देशित करेंगे. मराठी फिल्म ‘वेंटिलेटर’ के निर्देशक गुजराती रीमेक में एक क्रिएटिव निर्देशक के तौर पर जुड़ेंगे.

जग्गू दादा ने जताई खुशी

इस फिल्म के मिलने पर जैकी श्रॉफ ने खुशी जताते हुए कहा कि, ‘मुझे बहुत खुशी है कि मैं आखिरकार अपनी मातृभाषा में फिल्म करने जा रहा हूं. मुझे उम्मीद है कि लोगों को मुझसे जो उम्मीदें हैं, वो मैं पूरी करने में कामयाब रहूंगा.’

निर्देशक राजेश ने भी जताई खुशी

मराठी फिल्म ‘वेंटिलेटर’ के निर्देशक राजेश ने कहा कि, ‘मुझे खुशी है कि मेरी फिल्म को किसी दूसरी भाषा मे भी बनाया जा रहा है. मैं जग्गू दादा को आशुतोष गोवारीकर के किरदार में देखने के लिए काफी उत्साहित हूं. मुझे खुशी है कि जैकी श्रॉफ फिल्म ‘वेंटिलेटर’ के गुजराती वर्जन को कर रहे हैं.’

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi