S M L

Revealed : 200 से ज्यादा फिल्म कर चुके जैकी श्रॉफ ने खोला अपनी सफलता का राज, यहां जानिए

जैकी की आने वाली फिल्मों की बात करें तो बहुत जल्द जग्गू दादा 'भारत', 'साहो', 'फिरकी', 'प्रस्थानम' और 'रोमियो अकबर वाल्टर' में भी नजर आएंगे.

Updated On: Oct 21, 2018 08:54 AM IST

Ankur Tripathi

0
Revealed  : 200 से ज्यादा फिल्म कर चुके जैकी श्रॉफ ने खोला अपनी सफलता का राज, यहां जानिए

बॉलीवुड में लगातार 4 दशकों से काम कर रहे है अभिनेता जैकी श्रॉफ ने फिल्म इंडस्ट्री में करीब 200 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है. ऐसे में जग्गू दादा ने अपनी फिल्मी करियर के बारे में कहना है कि वो अभी भी दिल की ही सुनते हैं. और साथ ही इस वक्त उनकी पांच आगामी फिल्में रिलीज के लिए तैयार हैं.

एक इंटरव्यू में बात करते हुए जैकी ने कहा '' कुछ नहीं बदला है मैं अभी भी अपने दिल की सुनता हूं. कुछ लोग ये सोचते हुए मुझे फिल्मों में लेते हैं कि इससे उनका जीवन बदल जाएगा. लेकिन मैं कभी फिल्मों के लिए बैनर देखते हूं, कभी में निर्देशक देखता हूं, तो कभी पटकथा, लेकिन मैं बहुत भावुक हूं.''

[ यह भी पढ़ें :  Buzz : सनी लियोनी ने जन्मदिन पर पति डॅनियल को दिया नायब तोहफा, यहां जानिए ]

आपको बता दें, जैकी श्रॉफ ने बॉलीवुड में देव आनंद की फिल्म 'स्वामी दादा' से कदम रखा था. जिसके बाद उनकी फिल्मों का सिलसला रुका नहीं और उन्होंने कई बड़ी फिल्में दी जिसमें, हीरो , कर्मा , राम लखन , रंगीला परिंदा और बॉर्डर जैसी कई बड़ी फिल्में शामिल हैं. जैकी की आने वाली फिल्मों की बात करें तो बहुत जल्द जग्गू दादा 'भारत', 'साहो', 'फिरकी', 'प्रस्थानम' और 'रोमियो अकबर वाल्टर' में भी नजर आएंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi