S M L

OMG: बेटे टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी के रिश्तों पर बोले पापा जैकी श्रॉफ, पढ़ें

टाइगर और दिशा के प्यार भरे रिश्तों पर टाइगर श्रॉफ के पिता जैकी श्रॉफ ने अपनी चुप्पी को तोड़ा है. आइए जानते हैं क्या कहा जैकी दादा ने

Updated On: Mar 13, 2019 11:11 AM IST

Ankur Tripathi

0
OMG: बेटे टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी के रिश्तों पर बोले पापा जैकी श्रॉफ, पढ़ें

बॉलीवुड के एक्शन किंग टाइगर श्रॉफ और उनकी गर्लफ्रेंड एक्ट्रेस दिशा पटानी का प्यार कोई नया नहीं है. ये जोड़ी कई सालों से साथ में हैं. जहां आज इस जोड़ी ने बॉलीवुड में अपना एक अलग मुकाम हासिल कर लियाहै जो बहुत ही अच्छी बात है. हाल ही में टाइगर और दिशा के प्यार भरे रिश्तों पर टाइगर श्रॉफ के पिता जैकी श्रॉफ ने अपनी चुप्पी को तोड़ा है. आइए जानते हैं क्या कहा जैकी दादा ने.

जैकी ने एक इंटरव्यू में दोनों के र‍िलेशनशिप की खबरों पर कहा, "मेरे बेटे को 25 साल की उम्र में उसकी पहली दोस्त मिली है. वो भी एक लड़की. दोनों का पैशन एक जैसा है. दोनों साथ में वर्कआउट करते हैं, डांस करते हैं. द‍िशा एक आर्मी पर‍िवार की है, उसे अनुशासन क्या होता है, ये अच्छी तरह पता है. " दिशा से टाइगर की शादी के सवाल पर जैकी ने कहा कि "कौन जानता है कि दोनों भव‍िष्य में शादी करें, हो सकता है ज‍िंदगी भर अच्छे दोस्त बने रहें."

[ यह भी पढ़ें: Buzz: प्रियंका चोपड़ा के बाद परिणीति चोपड़ा ने लिया अपनी शादी को लेकर यह खास फैसला, पढ़ें ]

लेकिन वहीं टाइगर श्रॉफ ने करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में दिशा के बारे में बात करते हुए कहा था कि " हम दोनों अच्छे दोस्त हैं. मुझे द‍िशा की कंपनी बहुत पसंद है. हम दोनों की कई हॉबी मिलती हैं, इंडस्ट्री में मेरे दोस्त भी कम हैं. वो मेरे उन दोस्तों में से एक है ज‍िसके साथ मैं र‍िलैक्स महसूस करता हूं." आपको बता दें इस जोड़ी को अकसर मुंबई के कॉफी शॉप्स में स्पॉट किया जाता है. इसके साथ ही टाइगर दिशा को लेकर कई बार ड्राइव पर भी जातें हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi