S M L

जैकी श्रॉफ बने ट्रैफिक पुलिस, लखनऊ की सड़क पर रास्ता क्लियर कराते दिखे

जैकी श्रॉफ इन दिनों अपनी फिल्म 'प्रस्थानम्' की शूटिंग के लिए लखनऊ में हैं

Updated On: Jul 23, 2018 06:46 PM IST

Arbind Verma

0
जैकी श्रॉफ बने ट्रैफिक पुलिस, लखनऊ की सड़क पर रास्ता क्लियर कराते दिखे

अभिनेता जैकी श्रॉफ अब ट्रैफिक पुलिस बन गए हैं. आपको यकीन नहीं हो रहा है न? हमें भी यकीन नहीं हो रहा है लेकिन जो वीडियो सामने आई है, उससे तो कुछ ऐसा ही नजर आ रहा है. क्योंकि जैकी दादा ने ही ट्विटर पर एक वीडियो शेयर की है. इस वीडियो को देखकर आप भी चौंक जाएंगे.

जैकी श्रॉफ बने ट्रैफिक पुलिस

जैकी श्रॉफ इन दिनों लखनऊ में अपनी फिल्म ‘प्रस्थानम्’ की शूटिंग में बिजी हैं. वो शूटिंग के लिए पुराने लखनऊ स्थित रूमी दरवाजा इलाके में गए थे, जहां वो ट्रैफिक जाम में फंस गए. इस दौरान उन्होंने खुद गाड़ी से उतरकर रास्ता क्लियर करवाया और फिर कार में बैठकर होटल के लिए रवाना हो गए. इस वीडियो को खुद जैकी श्रॉफ ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है. इस वीडियो में वो अपनी गाड़ी से उतरकर ट्रैफिक क्लियर कराते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को देखकर ऐसा लगता है कि इसकी रिकॉर्डिंग शायद कार में बैठे किसी शख्स ने की है.

तेलुगू फिल्म का हिंदी रीमेक है प्रस्थानम्

आपको बता दें कि, जैकी श्रॉफ अपनी इस फिल्म के लिए ही इन दिनों लखनऊ में हैं. ये फिल्म संजय दत्त के प्रोडक्शन में बन रही है, जो कि तेलुगू फिल्म ‘प्रस्थानम्’ की हिंदी रीमेक है. इस फिल्म को देव कट्टा डायरेक्ट कर रहे हैं. इस फिल्म में जैकी श्रॉफ, संजय दत्त, मनीषा कोइराला, अमायरा दस्तूर और अली फजल नजर आएंगे. इस फिल्म का मोशन पोस्टर भी कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर रिलीज किया गया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi