S M L

अपनी गर्लफ्रेंड के साथ ब्रिज के नीचे रह रही हैं जैकी चैन की बेटी

एटा ने दावा किया है कि वो बेघर हैं और इसलिए हॉन्ग कॉन्ग की सड़कों पर जीवन गुजार रही हैं

FP Staff Updated On: May 01, 2018 04:29 PM IST

0
अपनी गर्लफ्रेंड के साथ ब्रिज के नीचे रह रही हैं जैकी चैन की बेटी

एक्शन स्टार जैकी चैन की बेटी को लेकर एक चौंकाने वाली वाली खबर सामने आई है. जैकी चैन की बेटी बेघर हैं और इन दिनों हॉन्ग कॉन्ग के ब्रिज के नीचे रह रही हैं . 18 साल की एटा एनजी अपनी गर्लफ्रेंड एंडी ऑटम के साथ यहां रह रही हैं. एटा ने इस बात की जानकारी खुद एक यू ट्यूब वीडियो के जरिए दी है. इस शॉर्ट वीडियो में एटा कहती नजर आ रही हैं कि वो इन दिनों एक ब्रिज के नीचे रह रही हैं. एटा ने दावा किया है कि वो बेघर हैं और इसलिए हॉन्ग कॉन्ग की सड़कों पर जीवन गुजार रही हैं.

एटा ने कहा है कि उनकी इस हालत के लिए उनके होमोफोबिक पैरेंट्स जिम्मेदार हैं. एटा ने कहा, 'हम लोग अपने होमोफोबिक पैरेंट्स के चलते महीनों से ब्रिज के नीचे रह रहे हैं. हम पुलिस के पास, हॉस्पिटल, फूड बैंक, एलजीबीटी कम्युनिटी सेंटर हर जगह गए लेकिन किसी ने हमारी मदद नहीं की. हमें नहीं पता कि ऐसे हालात में हम क्या करें. हम बस चाहते हैं कि लोग इस बात को जानें कि यहां क्या चल रहा है. ये बहुत बेतुका है कि ऐसे हालात में कोई आपकी मदद नहीं कर रहा. मेरी कुछ समझ में नहीं आ रहा.'

मां ने बेटी के दावे को कहा झूठा

एटा, जैकी चैन और पूर्व ब्यूटी क्वीन एलायने एनजी की बेटी हैं. हालांकि जैकी चैन ने एलायने से शादी नहीं की थी. दोनों का अफेयर था. लेकिन बाद में चैन ने जोआन लिन से शादी कर ली. जैकी चैन ने कभी सार्वजनिक तौर पर अपनी बेटी के बारे में बात नहीं की है लेकिन इस बात को स्वीकार किया है कि उनका अफेयर एलायने के साथ था.

वहीं एक वेबसाइट से बातचीत में एलायने ने अपनी बेटी एटा के दावे को झूठा बताया है. एलायने ने कहा कि एटा को नौकरी ढूंढ़ने की जरूरत है. एलायने ने कहा, 'मुझे लगता है कि अगर उनके पास पैसे नहीं हैं तो उन्हें जाकर काम ढूंढ़ना चाहिए. उन्हें इस तरह का वीडियो बनाकर लोगों को अपनी हालत और ये बताने की जरूरत नहीं है कि एटा के पिता कौन हैं. दुनिया भर में लोग मेहनत करते हैं और अपना खर्च उठाते हैं. कोई पैसे कमाने के लिए किसी और के फेम पर निर्भर नहीं रहता.'

एटा ने पहले कहा था कि जैकी चैन उनकी लाइफ में कभी नहीं रहे और वो उन्हें अपना पिता नहीं मानती हैं. एटा इससे पहले अपनी मां पर भी चाइल्ड अब्यूज का आरोप लगा चुकी हैं.

(पीटीआई से इनपुट के साथ)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi