S M L

ट्रेलर: रिंग ढूंढते ढूंढते प्यार में पड़े शाहरुख-अनुष्का

फिल्म जब हैरी मेट सेजल का ऑफिशियल ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है

Updated On: Jul 21, 2017 05:50 PM IST

Akash Jaiswal

0
ट्रेलर: रिंग ढूंढते ढूंढते प्यार में पड़े शाहरुख-अनुष्का

शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा की फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ का ट्रेलर मेकर्स ने आज रिलीज कर दिया है. अमेरिका में होने के कारण शाहरुख ट्रेलर लांच पर नहीं पहुंच सके. पर उन्होंने लाइव विडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये अपनी उपस्थिति दर्ज कराई. वहीं अनुष्का ने मुंबई में मीडिया के बीच इस ट्रेलर को लांच किया.  फिल्म में शाहरुख हैरी और अनुष्का सेजल का किरदार निभा रहीं हैं.

ये रहा फिल्म का ट्रेलर:

फिल्म का ट्रेलर इंटरेस्टिंग है. शाहरुख एक टूर गाइड हैं जिनकी मुलाकात अनुष्का शर्मा से होती है. टूर के दौरान अनुष्का की रिंग खो जाती है जिसे ढूंढने के चक्कर में वो अपने घर वापस जाने से माना कर देती हैं. अनुष्का की जिद्द है कि वो रिंग लिए बिना वापस नहीं जाने वाली इसलिए शाहरुख उनकी मदद करते हैं. अनुष्का फिल्म में गुजराती एक्सेंट में बात करती दिखाई दे रहीं हैं.

Jab Harry Met Sejal

शाहरुख अनुष्का से कहते है कि रिंग नहीं मिलने वाली है और उन्हें वापस लौट जाना चाहिए पर अनुष्का ने रिंग ढूंढने की ठान रखी हैं. ये दोनों रिंग खोजने के लिए जगह जगह जाते हैं और इसी बीच ये दोनों एक दूसरे के प्यार में पड़ जाते हैं.

Shah Rukh Khan with Anushka Sharma

ट्रेलर को देखकर ये मालूम होता है कि रिंग का तो पता नहीं पर अनुष्का और शाहरुख को एक दूसरे  में अपना लाइफ पार्टनर खोज लिया हैं.

इस फिल्म को इम्तियाज अली ने डायरेक्ट किया है. ये फिल्म 4 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi