S M L

Revealed: विवादों में घिरी फिल्म ‘परमाणु’, अब मेकर्स ने की रिलीज डेट की घोषणा

मेकर्स ने फिल्म ‘परमाणु: द स्टोरी ऑफ पोखरण’ के रिलीज डेट की घोषणा कर दी है

Updated On: Apr 03, 2018 10:49 AM IST

Akash Jaiswal

0
Revealed: विवादों में घिरी फिल्म ‘परमाणु’, अब मेकर्स ने की रिलीज डेट की घोषणा

जॉन अब्राहम फिल्म्स और क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट प्रस्तुति फिल्म ‘परमाणु: द स्टोरी ऑफ पोखरण’ 4 मई, 2018 को रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म की रिलीज को लेकर हाल ही में इसके प्रोड्यूसर्स जॉन अब्राहम और प्रेरणा अरोड़ा आपस में उलझ पड़े. बात इतनी बढ़ गई कि जॉन की ‘जेए फिल्म्स’ ने क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट को सार्वजनिक तौर पर एक लीगल नोटिस भी भेज दिया. इस मामले के प्रकाश में आने के बाद आज इस फिल्म के रिलीज डेट की घोषणा की गई.

जेए फिल्म्स ने क्रिअर्ज पर लगाया जालसाजी का आरोप

अपने लीगल नोटिस में जॉन अब्राहम की ‘जेए फिल्म्स’ ने क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट के खिलाफ एक नोटिस जारी करते हुए इल्जाम लगाया कि क्रिअर्ज ने उनके पेमेंट्स अब तक रुकवा रखे हैं. इसी के साथ क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट 'जेए फिल्म्स' के साथ न तो ‘परमाणु’ की डिस्ट्रीब्यूशन प्लान को लेकर चर्चा कर रही है और ना ही इसकी प्रमोशनल स्ट्रेटेजी पर ध्यान दे रही है. बजाए इसके क्रिअर्ज ने मीडिया में इस फिल्म की रिलीज को बार-बार स्थगित करने को लेकर झूठी बयानबाजी की है.

public notice

क्रिअर्ज ने पेश की सफाई

इस मामले में क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट ने अपनी ओर से एक स्टेटमेंट जारी करके ‘जेए फिल्म्स’ के सभी आरोपों को झूठा बताया. उन्होंने कहा कि उनके द्वारा जॉन अब्राहम की प्रोडक्शन कंपनी को अब तक 30 करोड़ रुपए का भुगतान कर दिया गया है. इसी के साथ क्रिअर्ज भी इस फिल्म को जल्द से जल्द रिलीज करना चाहती लेकिन ‘जेए फिल्म्स’ ने ऐन मौके पर इस फिल्म के प्रमोशन का काम बीच में छोड़ दिया जोकि बेहद गलत है. इस मामले पर ज्यादा बात न करते हुए क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट ने कहा कि बतौर प्रोड्यूसर ये उनकी पहली फिल्म नहीं है और इससे पहले उन्होंने 4 फिल्में रिलीज की हैं. लेकिन ‘जेए फिल्म्स’ प्रोडक्शन इस मामले में अनुभवी नजर नहीं आ रही है.

इस फिल्म में जॉन अब्राहम के साथ डायना पेंटी ने काम किया है.

 

 

 

 

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi