S M L

Teaser released: अपनी ‘पलटन’ लेकर आ रहे हैं जेपी दत्ता, लोगों में भर देंगे ‘वंदे मातरम्’ का जोश

जेपी दत्ता की ये फिल्म साल 1967 में हुए भारत-चीन के युद्ध पर आधारित है

Updated On: Jul 07, 2018 02:18 PM IST

Arbind Verma

0
Teaser released: अपनी ‘पलटन’ लेकर आ रहे हैं जेपी दत्ता, लोगों में भर देंगे ‘वंदे मातरम्’ का जोश

निर्देशक जेपी दत्ता ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पलटन’ का टीजर रिलीज किया है. आपको इस फिल्म के टीजर में उनकी पिछली दो बड़ी फिल्मों ‘बॉर्डर’ और ‘एलओसी कारगिल’ का भी जिक्र मिलेगा. उनकी इस फिल्म को लेकर काफी वक्त से सोशल मीडिया में चर्चाएं चल रही हैं.

पलटन का टीजर हुआ रिलीज

जेपी दत्ता की फिल्म ‘पलटन’ का टीजर रिलीज कर दिया गया है. इस टीजर में कई सारे सैनिक बर्फीले पहाड़ की तरफ चलते हुए नजर आ रहे हैं. साथ ही बैकग्राउंड में ‘वंदे मातरम’ गाना सुनाई दे रहा है. फिल्म का पोस्टर भी अभी हाल ही में जारी किया गया था जिसमें कई सारे सैनिक बंदूक थामे आमने-सामने नजर आ रहे थे. इस पोस्टर में भारतीय सैनिकों के सामने चीन की पीपुल्स लिबरेशन आर्मी के सैनिकों को बंदूक थामे दिखाया गया था.

भारत-चीन युद्ध पर आधारित है कहानी

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, जेपी दत्ता की ये फिल्म साल 1967 में हुए भारत-चीन के युद्ध पर आधारित है. फिल्म के पोस्टर पर भी लिखा था कि, ‘1967, एक ऐसी सच्ची कहानी जो कभी कही नहीं गई’. जेपी दत्ता ने इस फिल्म की घोषणा के वक्त कहा था कि, ‘अब समय आ गया है कि लोगों को एक नई कहानी बताई जाए. देश के इतिहास के एक और अध्याय को लोगों के सामने रखा जाए. मैं ‘पलटन’ पेश कर रहा हूं. ये फिल्म और इसका विषय मेरे दिल के बेहद करीब है और मैं इसके लिए काफी उत्साहित हूं.’

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi