S M L

Paltan: फिल्म की रिलीज के 6 महीने बाद भी नहीं मिली कलाकारों की फीस!

इस फिल्म को प्रोडक्शन जे पी दत्ता ने ही किया था

Updated On: Feb 26, 2019 11:29 AM IST

Arbind Verma

0
Paltan: फिल्म की रिलीज के 6 महीने बाद भी नहीं मिली कलाकारों की फीस!

निर्माता-निर्देशक जे पी दत्ता बीते साल फिल्म ‘पलटन’ लेकर आए थे. इस फिल्म को प्रोडक्शन जे पी दत्ता ने ही किया था. इस फिल्म को रिलीज हुए 6 महीने का वक्त हो चुका है लेकिन फिल्म से जुड़ी इतने दिनों बाद एक बेहद शॉकिंग खबर सामने आ रही है. जे पी दत्ता से जुड़ी ऐसी खबर पहले कभी सुनने में नहीं आई.

6 महीने से नहीं दिया है पेमेंट

जे पी दत्ता की फिल्म ‘पलटन’ को रिलीज हुए 6 महीने का वक्त बीत चुका है लेकिन फिल्म की प्रोडक्शन टीम ने अभी तक फिल्म में काम करने वाले कलाकारों और टेक्नीशियन्स की फीस तक नहीं दी है. स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म की रिलीज हो जाने के बाद अब तक स्टार गुरमीत चौधरी, सिद्धांत कपूर और लव सिन्हा समेत कई कलाकारों की फीस नहीं दी गई है. डायरेक्टर जे पी दत्ता की बेटी निधि ने इस बात का वादा किया था कि वो जल्द ही सभी समस्याओं को सुलझा देंगी लेकिन अब तक ऐसा हो नहीं पाया है. कहा जा रहा है कि निधि से जब भी पैसों के बारे में कहा जाता है तो वो बात टाल देती है. इतना ही नही रिपोर्ट के मुताबिक, जी स्टूडियो ने जे पी दत्ता फिल्म्स को पैसे चुका दिए हैं लेकिन निधि ने अभी तक लोगों के पैसे नहीं लौटाए हैं.

जी स्टूडियो था फिल्म में पार्टनर

बता दें कि, जी स्टूडियो इस फिल्म में पार्टनर था. उनकी तरफ से तय अमाउंट जे पी दत्ता को दे दिया गया है. रिपोर्ट में ये खुलासा किया गया है कि एक्टर गुरमीत ने नकारते हुए कहा कि, ‘मुझे अब तक मेहनताना नहीं दिया गया है. मेरे स्टाफ को भी फीस नहीं चुकाई गई है.’

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi