S M L

Love is in the Air : यूलिया वंतुर के बहुत खास हैं सलमान खान, बताई यह वजह

यूलिया सलमान खान के साथ कई सालों से नजर आ रही हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान यूलिया ने सलमान को लेकर खुलकर बात की है

Updated On: Oct 20, 2018 09:07 PM IST

Ankur Tripathi

0
Love is in the Air : यूलिया वंतुर के बहुत खास हैं सलमान खान, बताई यह वजह
Loading...

बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान इन दिनों अपनी गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर को लेकर चर्चा में हैं. जी हां हाल ही में सलमान खान की गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर की फिल्म 'राधा क्यों गोरी मैं क्यों काला का पहला पोस्टर रिलीज हुआ है. ऐसे में यूलिया ने सलमान खान से जुड़े कई राज को उजागर किया है. आपको बता दें, यूलिया सलमान खान के साथ कई सालों से नजर आ रही हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान यूलिया ने सलमान को लेकर खुलकर बात की है.

View this post on Instagram

Wishing the team of "Radha Kyon Gori Main Kyon Kaala" all the best and all the success! @vanturiulia

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

पिंकविला के रिपोर्ट के अनुसार यूलिया ने सलमान खान के बारे में बात करते हुए कहा कि '' सलमान को स्क्रिप्ट का चुनाव करने की अच्छी परख है.'' इतना ही सलमान के बारे में बात करते हुए यूलिया ने कहा '' मुझे सलमान खान के ज्ञान और अनुभव पर पूरा भरोसा है. सलमान 30 साल से इस इंडस्ट्री में हैं. मुझे उन्होंने इस इडस्ट्री से परिचय कराया मेरा मार्ग दर्शन किया. जिसकी मैं खुद बहुत आभारी हूं.'' अपनी बातों के बीच यूलिया ने सलमान खान को बॉलीवुड में अपना सहारा बताया.

[ यह भी पढ़ें :  #MeToo : दुर्गा पंडाल में सिंदूर खेला खेलती नजर आईं तनुश्री दत्ता, देखिए वीडियो ]

आपको बता दें, हाल ही में यूलिया की पहली फिल्म ‘राधा क्यों गोरी मैं क्यों काला’ का पोस्टर रिलीज हुआ है. इस फिल्म से वो बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. यूलिया एक सिंगर भी हैं. ऐसे में माना जा रहा है कि इस फिल्म में भी उनका एक गाना होगा. यूलिया पहले भी कई हिंदी फिल्मों में गाना गा चुकी हैं. हाल ही में सलमान खान ने पोस्टर लॉन्च के मौके पर यूलिया और फिल्म की पूरी टीम को शुभकामनाएं भी दी थीं.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi