S M L

शाहरुख नहीं आमिर की फिल्म करना चाहते हैं अक्षय खन्ना डायरेक्ट

फिल्म के प्रोमो से ही हो जाता है तय, फिल्म चलेगी या नहीं: अक्षय

Updated On: Nov 05, 2017 02:36 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
शाहरुख नहीं आमिर की फिल्म करना चाहते हैं अक्षय खन्ना डायरेक्ट

दिल चाहता है पर क्या ये अक्षय खन्ना बता रहे हैं. उनका कहना है कि वो अगर फिल्में डायरेक्ट करेंगे तो आमिर खान के लिए ही वर्ना नहीं करेंगे. फिल्म “दिल चाहता है” में अक्षय ने आमिर के साथ काम किया था. आज भी उन्हें अपनी बेहतरीन एक्टिंग के बूते फिल्में मिलती हैं. हालांकि वो फिल्म में लीड हीरो के तौर पर काम नहीं करते लेकिन उनके बिना फिल्म की कहानी भी कम्पलीट नहीं होती.

Ittefaaq

मौका था फिल्म “इत्तेफाक” के प्रीमियर का. अक्षय खन्ना मीडिया से रु-ब-रु हो रहे थे. यहां मौजूद सभी लोगों ने उनकी एक्टिंग की जमकर तारीफ की. अक्षय ने भी सबका अभिवादन स्वीकार किया. इसी दरम्यान किसी पत्रकार ने उनसे पूछ लिया कि क्या वो डायरेक्शन में आना चाहते हैं? इस सवाल के जवाब में अक्षय ने कहा कि, ‘ये बहुत बड़ा काम है और इसके लिए में अभी तैयार नहीं हूं लेकिन जब भी कभी डायरेक्शन करुंगा तो वो फिल्म आमिर खान की ही होगी.’ जबकि शाहरुख की फिल्म “इत्तेफाक” में अक्षय ने काम किया है.

Shahrukh Khan

“इत्तेफाक” की कहानी मुख्यत: तीन कलाकारों पर ही केंद्रित है. सिद्धार्थ मल्होत्रा, अक्षय खन्ना और सोनाक्षी सिन्हा. पर सबसे ज्यादा अक्षय खन्ना के काम को सराहा गया.

Akshaye Khanna (4)_1600x900

इस दौरान अक्षय खन्ना ने एक और महत्वपूर्ण बात की. उन्होंने कहा कि, ‘प्रोमोशन से फिल्म के प्रचार पर कोई असर नहीं पड़ता. जब किसी फिल्म का प्रोमो आता है, लोग तभी ये तय कर लेते हैं कि फिल्म देखनी है या नहीं. इसके बाद चाहे आप एक इंटरव्यू दें या हजार इससे दर्शकों के फिल्म देखने के फैसले पर कोई फर्क नहीं पड़ता.’

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi