S M L

Do You Know: श्रीदेवी के इस वादे के चलते रामेश्वरम के बाद हरिद्वार विसर्जित की गई उनकी अस्थियां

बीते गुरुवार को बोनी कपूर और अनिल कपूर ने हरिद्वार की पवित्र गंगा नदी में श्रीदेवी के अस्थियों को विसर्जित किया

Akash Jaiswal Updated On: Mar 09, 2018 02:23 PM IST

0
Do You Know: श्रीदेवी के इस वादे के चलते रामेश्वरम के बाद हरिद्वार विसर्जित की गई उनकी अस्थियां

गुरुवार को श्रीदेवी की अस्थियों को पूरे रीती रिवाज के साथ बोनी कपूर और अनिल कपूर ने हरिद्वार की गंगा नदी में विसर्जित किया. इससे पहले उनकी अस्थियों को रामेश्वरम में विसर्जित किया गया था. बताया जा रहा है कि श्रीदेवी के एक प्रॉमिस के चलते बोनी कपूर ने रामेश्वरम के बाद हरिद्वार में उनकी अस्थियों को विसर्जित किया.

क्या था श्रीदेवी का ये प्रॉमिस?

इंडो एशियन न्यूज सर्विस की एक रिपोर्ट के मुताबिक, 1993 में श्रीदेवी हरिद्वार में एक फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में रुकी हुई थी. तब उन्होंने एक वादा किया था कि वो इस जगह जरूर लौटेंगी. अब श्रीदेवी के इस प्रॉमिस को पूरा करने के लिए बोनी कपूर ने तमिलनाडु में अस्थि विर्सर्जित करने के बाद हरिद्वार में पूरे विधि विधान से उनकी अस्थियों को विसर्जित किया.

हरिद्वार में अस्थि विसर्जन के दौरान फूट फूट कर रोए बोनी कपूर

बताया जा रहा है कि बोनी कपूर के परिवार के पुजारी शिवकुमार पालीवाल और मनीष जायसवाल ने हरिद्वार के वीवीआईपी गंगा घाट पर अस्थि विसर्जन के लिए पूजा पाट कराया. उस समय बोनी कपूर के साथ अनिल कपूर और अमर सिंह मौजूद थे. पूजा के दौरान बोनी श्रीदेवी को याद करके फूट फूट कर रोने लगे. तब उनके भाई अनिल कपूर ने उन्हें संभाला. उत्तराखंड के कृषि मंत्री सुबोध उनियाल और मनोज गर्ग भी गंगा में अस्थि विसर्जन के समय मौजूद थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi