S M L

इजरायल में होगी बॉलीवुड फिल्मों की शूटिंग, नेतन्याहू देंगे न्यौता

अमिताभ बच्चन इजरायल में सबसे बड़े बॉलीवुड स्टार हैं. बच्चन इंटरनेट पर इज़राइली प्रशंसकों के साथ इंटरैक्ट करते रहते हैं

Bharti Dubey Updated On: Jan 18, 2018 02:31 PM IST

0
इजरायल में होगी बॉलीवुड फिल्मों की शूटिंग, नेतन्याहू देंगे न्यौता

इजरायल ने बॉलीवुड फिल्मों की तरफ अपना रुझान बढ़ाया है. इसी के मद्देनजर वहां के प्रधानमंत्री नेतन्याहू आज मुंबई में बॉलीवुड के कुछ निर्माताओं और कलाकारों को संबोधित करेंगे.

इजरायल में बॉलीवुड फिल्मों को बढ़ावा

इजरायल में बॉलीवुड फिल्मों को बढ़ावा देने के उद्देश्य से इजरायल के प्रधानमंत्री नेतन्याहू मुंबई में बॉलीवुड के कुछ निर्माताओं और कलाकारों को संबोधित करेंगे. दरअसल, इजरायल के काउंसिल जनरल याकोव फिनकेलस्टेन ने ये बताया कि बैठक का मुख्य उद्देश्य बॉलीवुड और इजरायल के बीच संबंधों को बढ़ावा देना है और बॉलीवुड के उत्पादकों को इज़राइल में आने और शूट करने के लिए प्रोत्साहित करना है. प्रधानमंत्री नेतन्याहू बॉलीवुड के लोगों को संदेश भी देंगे.

महानायक अमिताभ बच्चन देंगे भाषण

अमिताभ बच्चन इस समारोह में मुख्य तौर पर भाषण देंगे. जब याकोव से पूछा गया कि इजरायल के प्रधानमंत्री यहां के फिल्म स्टूडियो जैसे फिल्म सिटी देखना चाहेंगे तो याकोव ने कहा कि नहीं, बॉलीवुड के फेस्टिवल ही अहम हैं. उन्होंने ये भी कहा कि अमिताभ बच्चन इजरायल में सबसे बड़े बॉलीवुड स्टार हैं. बच्चन इंटरनेट पर इज़राइली प्रशंसकों के साथ इंटरैक्ट करते रहते हैं और ब्लॉग्स भी लिखते रहते हैं.

इजरायल में करण जौहर ने की है शूटिंग

करण जौहर एक अकेले ऐसे बॉलीवुड निर्माता हैं, जिन्होंने इजरायल में शूटिंग की है याकोव ने कहा, "हां, उन्होंने फिल्म को वहां चलाया है. जब सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली बॉलीवुड फिल्मों के बारे में पूछा गया तो याकोव ने कहा कि उन्हें इसके बारे में जानकारी नहीं है, लेकिन इंटरनेट पर बहुत सारी फिल्मों की जांच की जा रही है और वर्तमान में हमारा मुख्य उद्देश्य बनी है बॉलीवुड.

ये भी पढ़ें...

https://hindi.firstpost.com/india/benjamin-netanyahu-in-mumbai-live-updates-israeli-pm-has-packed-schedule-today-will-meet-business-leaders-first-and-attend-shalom-bollywood-event-ta-82219.html

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
गोल्डन गर्ल मनिका बत्रा और उनके कोच संदीप से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi