S M L

Buzz : 'इश्कबाज' की ये एक्ट्रेस अपने मंगेतर संग सलमान खान के शो का बनेंगी हिस्सा

टीवी एक्ट्रेस सृष्टि रोड़े अपने मगेतर और एक्टर मनीष नागदेव के साथ बिग बॉस में हिस्सा ले सकती हैं

Rajni Ashish Updated On: Jul 18, 2018 12:38 PM IST

0
Buzz : 'इश्कबाज' की ये एक्ट्रेस अपने मंगेतर संग सलमान खान के शो का बनेंगी हिस्सा

बॉलीवुड के दबंग हीरो सलमान खान के विवादित शो बिग बॉस का सभी को बेसब्री से इंतजार रहता है. जब से 'बिग बॉस 12' की घोषणा हुई है, तब से सलमान के फैंस का एक्साइटमेंट और भी बढ़ गया है. टीवी के दो मशहूर शो ‘बिग बॉस’’ आजकल अपने लॉन्च और कन्टेस्टेंट को लेकर काफी चर्चा में है. खबरों के मुताबिक 'बिग बॉस 12' इस बार एक महीना पहले शुरू हो रहा है यानी कि सितंबर में. जैसा कि आपको पता है कि पिछला सीजन 1 अक्टूबर से शुरू हुआ था. ऐसे में बीते सीजन से एक महीना पहले नए सीजन को शुरू करने से लोगों का एक्साइटमेंट बढ़ जाएगा.'बिग बॉस' सीजन 11 का थीम 'पड़ोसी' था तो वहीं इस बार 'कपल्स' यानी जोड़ी थीम है.

सलमान खान के इस शो के मेकर्स अभी से कास्टिंग करने में लग गए हैं. बताया जा रहा है कि अभी से फिल्म और टीवी स्टार्स से सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री के लिए बातचीत शुरू कर दी गई है.बिग बॉस-12 के लिए रोजाना नए कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आ रहे हैंबिग बॉस-12 के लिए रोजाना नए कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आ रहे हैं.

खबरों के मुताबिक 'कॉमेडी सर्कस' 'द कपिल शर्मा शो' और 'कॉमेडी क्लासेस' जैसे पॉपुलर कॉमेडी शोज में अपने कॉमेडी का जौहर दिखा चुके कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर को बिग बॉस 12 के लिए कॉन्टेक्ट किया गया है. बताया तो ये जा रहा है कि सिद्धार्थ के साथ उनकी गर्लफ्रेंड सुबुही जोशी को भी अप्रोच किया गया है. हाल ही में खबर आई थी कि ‘दिया और बाती हम’ फेम दीपिका सिंह भी इस शो का हिस्सा बन सकती हैं.

अब स्पॉटबॉय की खबर के अनुसार, बिग बॉस के मेकर्स ने इश्कबाज फेम सृष्टि रोड़े, अपने मंगेतर और एक्टर मनीष नागदेव के साथ शो में कंटेस्टेंट के तौर पर हिस्सा ले सकती हैं.. हालांकि दोनों ने अभी इस पर कोई फैसला नहीं लिया है. लेकिन सूत्रों का कहना है कि अगर सब सही रहा तो सृष्टि अपने मंगेतर संग शो में नजर आ सकती हैं.

A post shared by Srishty Rode (@srishtyrode24) on

सृष्टि इन दिनों स्टार प्लस के हिट शो इश्कबाज में फैजा का रोल निभा रही हैं. वे कई टीवी शोज का हिस्सा रह चुकी हैं. इनमें छोटी बहू-2, पुनर्विवाह, सरस्वतीचंद्र शामिल हैं. वहीं मनीष नागदेव बेगुसराय में नजर आए थे. 15 फरवरी को दोनों की रोका सेरेमनी हुई थी. जिसमें सिर्फ करीबी लोग शामिल हुए थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi