S M L

Shocking : टीवी शो ‘इश्कबाज’ के प्रोड्यूसर ने सोलहवीं मंजिल से कूद कर किया सुसाइड

'इश्कबाज' के सुपरवाइजिंग प्रोड्यूसर संजय बैरागी शुक्रवार को मुंबई के उपनगर मलाड वेस्ट के जनकल्याण नगर में सिलिकॉन पार्क की एक इमारत की सोलहवीं मंजिल से गिर पड़े.

Rajni Ashish Updated On: Mar 05, 2018 09:27 AM IST

0
Shocking : टीवी शो ‘इश्कबाज’ के प्रोड्यूसर ने सोलहवीं मंजिल से कूद कर किया सुसाइड

स्टार प्लस के पॉपुलर टीवी शो 'इश्कबाज' की टीम के एक सदस्य से जुड़ी शॉकिंग खबर सामने आ रही है. अमरउजाला की रिपोर्ट के मुताबिक 'इश्कबाज' के सुपरवाइजिंग प्रोड्यूसर संजय बैरागी शुक्रवार को मुंबई के उपनगर मलाड वेस्ट के जनकल्याण नगर में सिलिकॉन पार्क की एक इमारत की सोलहवीं मंजिल से गिर पड़े. रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'ये घटना शाम 6.30 बजे के आस पास हुई. पहले कहा जा रहा था कि संजय को दिल का दौरा पड़ा था जिसके बाद उन्होंने अपना संतुलन खो दिया और गिर पड़े. हालांकि बाद में इसे दुर्घटना नहीं बल्कि आत्महत्या बताया जा रहा है'

बताया जाता है कि बैरागी निजी कारणों से तनाव में थे, जिसका उन्होंने अपने सुइसाइड नोट में भी जिक्र किया है. अधिकारियों ने बताया कि पहले ऐसा लग रहा था कि उनका संतुलन बिगड़ने से वह नीचे गिर गए, लेकिन सुइसाइड नोट मिलने सब साफ हो गया.

वहीं शो 'इश्कबाज़' में मुख्य भूमिका निभा रहे अभिनेता नकुल मेहता ने इस मामले पर कुछ भी बात करने से इंकार कर दिया है. उनका कहना है कि, "बेहतर होगा कि मैं इस बारे में कुछ भी नहीं कहूं और आप शो के प्रोड्यूसर गुल खान से इसके बारे में बातचीत करें."

शो की प्रोड्यूसर गुल खान का कहना है कि, संजय एक सक्षम कर्मचारी था और वही पूरे प्रोडक्शन वर्क को संभाल रहा था. इस सीरियल में नकुल मेहता और अभिनेत्री सुरभि चांदना मुख्य भूमिका में दिखाई दे रहे है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi