S M L

BUZZ : 'इश्कबाज' फेम अदिति गुप्ता ने टेलीविजन इंडस्ट्री के राज का किया चौंकाने वाला खुलासा

'इश्कबाज' फेम अदीत गुप्ता ने बताया की टीवी इंडस्ट्री में रोज एक्टर्स को संघर्ष करना पड़ता है

Updated On: Jul 22, 2017 11:42 PM IST

Rajni Ashish

0
BUZZ : 'इश्कबाज' फेम अदिति गुप्ता ने टेलीविजन इंडस्ट्री के राज का किया चौंकाने वाला खुलासा

स्टार प्लस के पॉपुलर शो 'इश्कबाज' में रागिनी का किरदार निभा रही टेलीविजन अभिनेत्री अदिति गुप्ता ने टीवी इंडस्ट्री में एक्टर्स के संगर्ष के बारे में बड़ा खुलासा किया है. अदिति का कहना है कि टेलीविजन उद्योग बने रहने के लिए एक्टर्स को रोज संघर्ष करना पड़ता है.

A post shared by Additi Gupta (@additigupta) on

अदिति ने एक्टर्स के स्ट्रगल के बार में बात करते हुए एक इंटरव्यू में कहा, 'टेलीविजन जगत में होने का मतलब लगातार संघर्ष करते रहना है.. आपको हर दिन अपना सर्वश्रेष्ठ देना पड़ता है.प्रत्येक दिन सीखते रहना और अपनी इच्छानुसार किरदार पाना, ये सब चुनौतिपूर्ण है. प्रत्येक दिन, आपको बहुत ही कठिन कार्य करने की आवश्यकता होती है'.

A post shared by Additi Gupta (@additigupta) on

अदिति ने आगे कहा कि, “ज्यादातर लोग सोचते हैं कि 30 मिनट के शो के लिए, हमें ज्यादा शूट करने की आवश्यकता नहीं होती है. लेकिन हम वजनी कपड़ों और मेकअप के साथ 12 घंटे शूट करते हैं. शुरुआत में मैं इसे नहीं करती थी, लेकिन समय के साथ मैंने इसे समझना शुरू किया और तब से मैंने अपने संघर्ष का आनंद उठाना शुरू कर दिया. मैंने महसूस किया कि बिना संघर्ष के मैं अपनी उपलब्धियों का आनंद नहीं उठा पाऊंगी. अब, मैं अपने जीवन की आसान चीजों का आनंद नहीं उठाती. मैं थोड़ी चुनौतिपूर्ण चीजों को पसंद करती हूं'.

A post shared by Additi Gupta (@additigupta) on

‘इश्कबाज’ के बारे में उन्होंने कहा, “मेरा किरदार वास्तव में पागलपन से भरा हुआ है. लेकिन इसको करते हुए जब आपको यह पता चलता है कि आपको इसे वास्तविक जीवन में किरदार से जोड़ना नहीं है, तब आप इसका आनंद उठाते हैं.'

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi