विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

टीवी शो 'पेशवा बाजीराव' में ये हिरोइन निभांएगी 'काशी बाई' का किरदार!

शास्त्री सिस्टर्स फेम कि इशिता गांगुली निभांएगी काशी बाई का किरदार

Rajni Ashish Updated On: May 27, 2017 12:13 PM IST

0
टीवी शो 'पेशवा बाजीराव' में ये हिरोइन निभांएगी 'काशी बाई' का किरदार!

सोनी टीवी के पॉपुलर शो 'पेशवा बाजीराव' में मौजूदा स्टोरीलाइन में जहां अभी छोटे बाजीराव और उनके माता-पिता की कहानी दिखाई जा रही है. वहीं इस शो में बहुत जल्द आने वाला है लीप जिसके बाद इस शो में बड़े बाजीराव की शौर्यगाथा पर किया जाएगा फोकस.

और हाल ही में खबरें आई थी कि युवा बाजीराव के रोल के लिए अभिनेता करण सूचक को कास्ट किया गया है.

peshwa

वहीं अब सूत्रों से ये खबर भी आ रही है कि बाजीराव कि पत्नी का किरदार निभाने के लिए अभिनेत्री इशिता गांगुली को फाइनलाइज किया गया है. इशिता इसके पहले कलर्स के शो 'शास्त्री सिस्टर्स' में मुख्य भूमिका में दिखाई दी थी.

इशिता ने अपने एक साक्षात्कार में काशीबाई के लिए उन्हें फाइनल किए जाने कि खबर को कन्फर्म करते हुए कहा कि 'काशीबाई एक प्रतिष्ठित ऐतिहासिक शख्सियत हैं, मैं खुद को भाग्यशाली मानती हूं कि मुझे उनकी भूमिका अदा करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ है. बाल कलाकारों ने बेहतरीन काम किया है और दर्शकों ने उन्हें अपना पूरा प्यार दिया है.'

उन्होंने कहा, 'इसलिए मुझे उनकी जगह खुद को स्थापित करना काफी चुनौतीपूर्ण लग रहा है. मैं इस किरदार के साथ न्याय करने के लिए अपने स्तर पर सर्वश्रेष्ठ प्रयास करुंगी'

आपको बता दें कि अभी छोटे बाजीराव का रोले रूद्र सोनी निभा रहें हैं वहीं काशी की भूमिका दीपाली बोरकर अदा करती हुई दिखाई दे रहीं हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi