S M L

Shocking : 'ये है मोहब्बतें' में हो गई इशिता की मौत, रो-रोकर हुआ सबका बुरा हाल, देखिये वीडियो

टीवी एक्टर अभिषेक वर्मा ने 'इशिता' की मौत का सीन सोशल मीडिया पर शेयर किया है

Updated On: Dec 14, 2017 08:35 PM IST

Rajni Ashish

0
Shocking : 'ये है मोहब्बतें' में हो गई इशिता की मौत, रो-रोकर हुआ सबका बुरा हाल, देखिये वीडियो

टीवी की सबसे पॉपुलर बहू और 'ये हैं मोहब्बतें' में 'इशिता' का रोल निभा रही दिव्यांका त्रिपाठी के इस शो को छोड़ने की खबरें पिछले कुछ वक्त से सुर्खियां बना रही हैं. कहा जा रहा है कि शो में 'इशिता' के किरदार की मौत हो जायेगी. अब हम 'इशिता' की मौत का सीन आपके लिए लाये हैं. सीन में दिखाया गया कि पीहू को बचाने के दौरान इशिता की मौत हो गई और फिर उन्हें दुल्हन के रूप में सजाया गया, क्योंकि शो में वह रमन की पत्नी बनी हुई हैं. इसलिए उन्हें एक सुहागन की तरह दुनिया से विदा किया गया. इस सीन में इशिता के परिवार के सभी लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है. इशिता के पति रमन इशिता की चिता देख पूरी तरह से टूट जायेगा. इस तरह इशिता की विदाई पर सेट के कई लोग भावुक हो गए. आप खुद देखिये ये वीडियो जिसे इशिता के बेटे यानी आदि का रोल निभा रहे अभिषेक वर्मा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है.

वैसे इस खबर से दिव्यांका और शो के फैंस शॉक्ड हो गए होंगे. लेकिन अब हम दिव्यांका के फैंस के लिए एक खुशखबरी लेकर आये हैं.

दिव्यांका नए अंदाज में करेंगी शो में वापसी

रिपोर्ट्स के मुताबिक दिव्यांका के इशिता वाले किरदार को भले ही खत्म किया जा रहा है लेकिन दिव्यांका का शो से नाता नहीं टूटने वाला नहीं है. खबर के मुताबिक दिव्यांका की एंट्री एक नए अवतार के साथ ये है मोहब्बतें में दोबारा होने वाली है. त्रिपाठी जी ने तो बस एक छोटा सा ब्रेक लिया है. अब फैंस को उनका अलग अवतार देखने को मिलेगा. ट्विस्ट के दौरान होने वाले गैप का फायदा उठाते हुए दिव्यांका ने डेली शोप से एक छोटा सा ब्रेक लिया है.

हालांकि इस दौरान यह भी अफवाहें थीं कि दिव्यांका शो को अलविदा कह रही हैं. यह भी सुनने में आया कि वह प्रेग्नेंसी के चलते शो छोड़ रही हैं. इस पर सस्पेंस बरकरार करते हुए उन्होंने कहा, मैं अभी सीक्रेट नहीं खोलना चाहती. आपको बहुत जल्द सब पता चल जाएगा.

बता दें, टीवी शो 'ये है मोहब्बतें' पिछले 4 सालों से टीवी पर आ रहा है. इसमें दिव्यांका के साथ लीड रोल में करण पटेल हैं. शो दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय है. सीरियल को लोग इतना पसंद करते हैं कि टीआरपी रेटिंग में यह टॉप-10 की लिस्ट में बना रहता है और हाल ही में शो में फेरबदल के बाद शो टॉप 5 में भी आ गया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi