S M L

Confirm: ‘जीनियस’ से इशिता चौहान करेंगी बॉलीवुड डेब्यू, गदर फेम उत्कर्ष शर्मा होंगे उनके अपोजिट

इशिता ने पहले ही ये साबित कर दिया है कि वो एक स्वतंत्र और उम्दा कलाकार हैं. इशिता ने इससे पहले लीड एक्ट्रेस के तौर पर कोई फिल्म नहीं की है

Updated On: Jan 03, 2018 12:18 AM IST

Arbind Verma

0
Confirm: ‘जीनियस’ से इशिता चौहान करेंगी बॉलीवुड डेब्यू, गदर फेम उत्कर्ष शर्मा होंगे उनके अपोजिट

अनिल शर्मा की फिल्म ‘गदर-एक प्रेम कथा’ में सनी देओल के बेटे जीते का किरदार निभा चुके उत्कर्ष शर्मा के अपोजिट इशिता चौहान ‘जीनियस’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं.

प्रियंका चोपड़ा, उर्वशी रौतेला, अमीषा पटेल, दिव्या कुमार खोसला जैसी अदाकारा को फिल्मों में इन्ट्रोड्यूस करने के बाद अब अनिल शर्मा नई हिरोईन के तौर पर इशिता चौहान को अपनी फिल्म ‘जीनियस’ से उत्कर्ष शर्मा के अपोजिट लॉन्च करने जा रहे हैं.

इशिता ने पहले ही ये साबित कर दिया है कि वो एक स्वतंत्र और उम्दा कलाकार हैं. इशिता ने इससे पहले लीड एक्ट्रेस के तौर पर कोई फिल्म नहीं की है.

इशिता ने पुणे के एक्टिंग स्कूल में अपने एक्टिंग स्किल को और बढ़ाया. इशिता ने बाल कलाकार के तौर पर हिमेश रेशमिया की फिल्म ‘आपका सुरूर’ में काम किया था. पुणे से एक्टिंग सीखने के बाद इशिता डायरेक्टर और प्रोड्यूसर अनिल शर्मा से दो साल पहले मिलीं. उस समय अनिल शर्मा, इशिता से काफी इंप्रेस हुए थे.

इशिता को ‘जीनियस’ के लिए 4000 लड़कियों के ऑडिशन के बाद फाइनल किया गया. अनिल शर्मा ने इशिता के इनोसेंस, टैलेंट और स्क्रीन पर अच्छा प्रेजेंस देने के बाद उन्हें अपनी फिल्म के लिए फाइनल किया.

इसके लिए अनिल शर्मा ने वर्कशॉप भी किया जिसमें इशिता को इस फिल्म के लिहाज से ट्रेनिंग भी दी गई.

इशिता ने कहा कि, ‘मुझे बहुत गर्व महसूस हो रहा है कि मैं गदर फेम जीते यानि उत्कर्ष शर्मा के अपोजिट अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हूं जिसे अनिल शर्मा डायरेक्ट करेंगे. मैं इससे ज्यादा और क्या चाह सकती हूं. मैं लोगों का दिल जीतने के लिए पूरी तरह से आत्मविश्वास से भरी हूं और शूटिंग को एंजॉय कर रही हूं. अनिल जी एक विजनरी डायरेक्टर हैं.’

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi