S M L

बॉलीवुड में डेब्यू से पहले ही ईशान बने बेस्ट एक्टर

ईशान ने अवॉर्ड को किया अपनी मां और डायरेक्टर को समर्पित

Updated On: Nov 28, 2017 08:21 PM IST

Arbind Verma

0
बॉलीवुड में डेब्यू से पहले ही ईशान बने बेस्ट एक्टर

ईशान खट्टर को तुर्की में चल रहे इंटरनेशनल बोस्फोरस फिल्म फेस्टिवल में फिल्म ‘बियॉन्ड द क्लाउड्स’ के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड दिया गया है. ईशान ने इस अवॉर्ड को अपनी मां और अभिनेत्री नीलिमा अजीम और ईरानी फिल्ममेकर माजिद मजीदी को डेडीकेट किया है.

neelima_sm_650_0827160522181

ईशान ने अवॉर्ड लेने के बाद कहा कि, ‘ये एक बहुत ही बड़ा सम्मान है. मेरी मां दर्शकों में यहां मौजूद है. मैं अपनी काम से जो भी कमाऊंगा वो हमेशा और सबसे पहले आपको समर्पित होगा. मुझे जीवन और कला का उपहार देने के लिए धन्यवाद. इस काम के लिए मेरा ये अवॉर्ड माजिद मजीदी को जाता है. वो बहुत अच्छा काम जानते हैं और बहुत ही अच्छे इंसान भी हैं. उन्होंने मुझ पर भरोसा किया और मुझे इस फिल्म के जरिए मुख्य भूमिका करने को दी.’

m_id_441899_majid_majidi7591

ईशान ने माजिद को धन्यवाद कहा और कहा कि वो उनके हमेशा ऋणी बने रहेंगे. साथ ही फिल्म से जुड़े तमाम लोगों का भी उन्होंने धन्यवाद किया.

BeyondTheClouds-1123

माजिद की पहली फिल्म ‘बियॉन्ड द क्लाउड्स’ इंटरनेशनल फीचर फिल्म श्रेणी में मुकाबले में थी. फिल्ममेकर करण जौहर जल्द ही ईशान के साथ एक फिल्म बनाने जा रहे हैं जिसका नाम है ‘धड़क’. करण ने इस फिल्म की पूरी टीम को शुभकामनाएं दीं. आपको बता दें कि ये फिल्म 2018 की शुरूआत में रिलीज होगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi